scriptकमसम पर यात्रियों को दिए जाने वाले बर्गर में नहीं थी एमआरपी | MRP was not in the burger given to passengers on Kamsam | Patrika News

कमसम पर यात्रियों को दिए जाने वाले बर्गर में नहीं थी एमआरपी

locationग्वालियरPublished: Sep 20, 2019 12:40:52 am

इलाहाबाद से आए सीसीएमपीएस ने स्टेशन का किया निरीक्षक, लगाई फटकार

कमसम पर यात्रियों को दिए जाने वाले बर्गर में नहीं थी एमआरपी

कमसम पर यात्रियों को दिए जाने वाले बर्गर में नहीं थी एमआरपी

ग्वालियर. रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को खाने पीने के आयटम सही मिल रहे हैं या नहीं। इसे देखने के लिए इलाहाबाद से सीसीएमपीएस एसपी वर्मा गुरुवार को आए। उन्होंने प्लेटफॉर्म एक पर बने कमसम फास्ट फूड का निरीक्षण किया। इसमें यात्रियों को देने वाले नाश्ते की क्वालिटी बहुत अच्छी नहीं मिली। वहीं तैयार बर्गर के डिब्बे पर एक्सपायरी डेट के न होने के साथ एमआरपी भी नहीं थी। इसे देखकर उन्होंने कमकम पर तैनात कर्मचारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि आप यह कैसा सामान बेच रहे हैं। यात्रियों को कुछ भी खिला रहे हो। इस पर निरीक्षण में साथ में चल रहे कैटरिंग इंस्पेक्टर अनुज श्रीवास्तव से कहा कि आप स्टेशन पर क्या देखते हो। आपको मालूम है कि आपको प्लेटफॉर्म पर खानपान की सामग्री की जांच कैसे करना है। यात्रियों को यहां पर लूटा जा रहा है। आपको इसके बारे में कुछ भी पता नहीं है। उन्होंने कहा कि कमसम फास्ट फूड को नोटिस दिया जाएगा। निरीक्षण के दौरान स्टेशन मैनेजर पीपी चौबे भी साथ थे।

प्लेटफॉर्म पर टपक रहा था पानी


निरीक्षण के दौरान प्लेटफॉर्म एक पर जब कमसम फास्ट फूड के बाहर रेलवे के अधिकारी खड़े थे तो छत से पानी टपकता देख उन्होंने कहा कि इतना बड़ा स्टेशन होने के बावजूद भी यहां पर पानी टकप रहा है। इससे यात्रियों की परेशानी को आप को समझना होगा।

यात्रियों को समझनी होगी जिम्मेदारी


निरीक्षण के बाद सीसीएमपीएस ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि स्टेशन पर साफ सफाई तो अच्छी है, लेकिन इसके लिए यात्रियों को भी अपनी जिम्मेदारी समझना होगी। यात्री जब तक स्टेशन को साफ रखने का काम नहीं करेंगे। यह काम संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि डिप्टी एसएस पर छह महीने में जो भी यात्रियों की शिकायतें आई है। उस पर कार्रवाई होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो