मुकुल की अर्धशतकीय पारी से जीती ग्वालियर

रेस्ट ऑफ ग्वालियर 8 विकेट से जीती

ग्वालियर. मल्टी-डे क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को खेले गए मैच में रेस्ट ऑफ ग्वालियर के बल्लेबाजी मुकुल राघव की 65 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत एजी क्लब को आठ विकेट से हरा दिया।


कैप्टन रूपसिंह स्टेडियम पर रेस्ट ऑफ ग्वालियर के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। कप्तान के इस निर्णय पर गेंदबाज खरे उतरे और एजी क्लब की पूरी टीम को 41.4 ओवर में 157 रन पर समेट दिया। हिमांशु 35, गौरव 30, वसीम अहमद 26 और हनुमंत 25 रन ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने उल्लेखनीय पारी खेलकर स्कोर सम्मानजनक स्थिति तक पहुंचाया। ग्वालियर की ओर से घातक गेंदबाजी करते हुए निरंकार शर्मा ने 5, हर्षवद्र्धन ने 3, सार्थक व तनुज सक्सेना ने 1-1 विकेट लिए।


जवाब में खेलने उतरी रेस्ट ऑफ ग्वालियर टीम के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाज कर 25.1 ओवर में 2 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। ग्वालियर की ओर से मुकुल राघव ने 68 गेंदों में 8 चौके और 1 छक्के की मदद से 68 रन की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली, जबकि युवराज राव ने 33 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्कों की मदद से 47 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। एजी क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए निखिल नरवरिया ने 2 विकेट लिए।

Patrika
Show More
राहुल गंगवार Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned