scriptहत्या कर रायपुर से भागे आरोपी पकड़े गए ग्वालियर में हथौड़े से मारा था कारोबारी | murder accused caught at gwalior railway station | Patrika News

हत्या कर रायपुर से भागे आरोपी पकड़े गए ग्वालियर में हथौड़े से मारा था कारोबारी

locationग्वालियरPublished: Jan 18, 2019 01:47:08 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

हत्या कर रायपुर से भागे आरोपी पकड़े गए ग्वालियर में हथौड़े से मारा था कारोबारी

murder accused caught at gwalior railway station

हत्या कर रायपुर से भागे आरोपी पकड़े गए ग्वालियर में हथौड़े से मारा था कारोबारी

ग्वालियर। मौदहापुरा (रायपुर) के स्क्रेप कारोबारी की हथौड़े से हत्या कर भागे दो आरोपियों को छत्तीसगढ़ पुलिस ने ग्वालियर पुलिस की मदद से रेलवे स्टेशन से दबोच लिया। पूछताछ में इन्होने खुलासा किया कि पैसों के लालच में हत्या को अंजाम दिया था। छत्तीसगढ़ पुलिस दोनों आरोपियों को लेकर रवाना हो चुकी है।

पुलिस के मुताबिक स्कै्रप कारोबारी मोहम्मद सिराज की हत्या को अंजाम रजा कबााड़ी और नीटू सरदार ने दिया था। हत्या के बाद से पुलिस इनकी तलाश में जुटी थी। इनके मोबाइल ट्रेस किए जा रहे थे। इसी दौरान खबर मिली कि आरोपी छत्तीसगढ़ ट्रेन से ग्वालियर की तरफ जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ पुलिस ने ग्वालियर पुलिस को इन आरोपियों के बारे में खबर कर दी। पीछे से वह भी ग्वालियर के लिए चल दिए। ग्वालियर स्टेशन से दोनों आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया। छत्सीगढ़ पुलिस के उपनिरीक्षक उत्तम कुमार साहुल अपनी टीम के साथ दोनों आरोपियों को लेकर गुरुवार को रवाना हो गए।

3 लाख रुपए लेकर निकले थे
कारोबारी मोहम्मद सिराज 14 दिसंबर को 3 लाख रुपए लेकर घर से निकले थे। लेकिन घर नहीं लौटे तो परिजन ने तलाश किया। लेकिन कुछ पता नहीं चला। परिजन ने मौदहापारा थाने में खबर दी। दो दिन बाद 16 दिसंबर को तेंदूआ गांव में एक शव मिला। पुलिस मौके पर पहुंची। शव की पहचान सिराज की हुई। शव के पास खून से लथपथ हथौड़ा भी मिला। जाहिर था कि उसकी हत्या हथौड़े से हुई है। इसके बाद रजा कबाड़ी और नीटू सरदार का नाम सामने आया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो