scriptकमलनाथ के भाई-भाभी की हत्या के मामले में दो संदेही मध्यप्रदेश में पकड़ाए | murder of kamal nath cousin and sister in law two suspects arrested | Patrika News

कमलनाथ के भाई-भाभी की हत्या के मामले में दो संदेही मध्यप्रदेश में पकड़ाए

locationग्वालियरPublished: Feb 06, 2021 02:08:01 pm

Submitted by:

Manish Gite

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की हत्या का मामला…।

kamalnath.jpg

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की बेरहमी से हुई हत्या के मामले में पुलिस की शक की सूई किसी करीबी पर है। हत्या के इस सनसनीखेज मामले में पुलिस ने ग्वालियर शहर में छुपे दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। नोएडा से आई पुलिस शनिवार को दोनों को अपने साथ ले गई है।

 

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई नरेंद्र नाथ और भाभी सुमन नाथ की एक दिन पहले बेरहमी से नोएडा में हत्या कर दी गई थी। आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई थी। इसी बीच दिल्ली पुलिस को इनपुट मिला था कि दो संदेही ग्वालियर की सैनिक और गोवर्धन कॉलोनी में छुपे हुए हैं। इसके बाद नोएडा पुलिस ने शनिवार सुबह दोनों संदिग्धों की तलाश की और गोला का मंदिर क्षेत्र में दबिश दी। पुलिस के अनुसार यहां से देशराज और कल्लू को राउंडअप किया गया है। दोनों जिस कार से आए थे वो कार भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है, पुलिस दोनों संदेहियों को अपने साथ नोएडा ले गई है। पुलिस का मानना है कि इस दोहरे हत्याकांड में इनकी भूमिका संदिग्ध हो सकती है। पुलिस की पूछताछ में जल्द ही इसका खुलासा हो जाएगा।

 

पूर्व सीएम कमलनाथ के भाई और भाभी की पीट-पीटकर हत्या, ग्रेटर नोएडा में रहता था परिवार

ऐसे हुई थी हत्या

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के अल्फा-2 सेक्टर के I-4 मकान में रहने वाले 70 साल के बिजनेसमेन नरेंद्र नाथ और 65 वर्षीय पत्नी सुमन नाथ मृत पाए गए थे। पुलिस के मुताबिक इनकी हत्या गला घोंटकर की गई थी। इनकी हत्या के पीछे किसी करीबी का ही हाथ बताया जा रहा है। सुमन नाथ भारती योग संस्थान में योगा ट्रेनर थी। वे काफी समय से लोगों को निःशुल्क शिक्षा दे रही थी। सुमन की लाश घर में मिली, जबकि नरेंद्र नाथ का शव बेसमेंट में मिली थी।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ykqmf
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो