scriptदुकान चलाना है तो 5 लाख रुपए देना होंगे, व्यापारी को लात घूसों से पीटा | murder threat for money to shopkeeper in gwalior | Patrika News

दुकान चलाना है तो 5 लाख रुपए देना होंगे, व्यापारी को लात घूसों से पीटा

locationग्वालियरPublished: Nov 03, 2019 11:07:16 am

Submitted by:

Gaurav Sen

murder threat for money to shopkeeper in gwalior: पुलिस को पूरी घटना बताई। पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर हिस्ट्रीशीटर और उसके साथी पर मामला दर्ज कर लिया है।

murder threat for money to shopkeeper in gwalior

murder threat for money to shopkeeper in gwalior

ग्वालियर. पांच लाख रुपए देने से मना करने पर हिस्ट्रीशीटर ने मावा व्यापारी को लात घूसों से पीटा। उसे धमकी दी कि अगर मावा की दुकान चलाना है तो रकम देना पड़ेगी। व्यापारी ने कहा वह पैसे नहीं देगा तो उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। पिटाई होने पर व्यापारी मुरार थाने पहुंचा। पुलिस को पूरी घटना बताई। पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर हिस्ट्रीशीटर और उसके साथी पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक सीपी कॉलोनी निवासी प्रशांत जैन को विपुल गुप्ता ने पीटा और धमकी दी। प्रशांत की गंगा माई संतर पर मावा की दुकान है। उसने बताया दोपहर को सौरभ जैन का नौकर दुकान पर आया और बोला कि उसे सौरभ ने बातचीत के लिए बुलाया है। वह दुकान पर पहुंचा तो सौरभ ने कहा कि विपुल को 5 लाख रुपए दे दो। मना करने पर सौरभ ने विपुल को बुला लिया। विपुल ने आकर धमकाया कि अगर दुकान चलाना है तो पैसे का इंतजाम करना होगा। प्रशांत ने मना किया तो विपुल ने उसकी पिटाई कर दी।

यहीं नहीं उसे जान से मारने की धमकी भी दी। विपुल मुरार थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उस पर कई मामले दर्ज है। अभी गोला का मंदिर में वह जुआ खेलते हुए भी पकड़ा गया था। प्रशांत की शिकायत पर मुरार थाने में विपुल गुप्ता और सौरभ जैन पर माला दर्ज कर लिया गया है। प्रशांत ने बताया कि दुकान के सामने ही विपुल का घर है। पिछले 15 दिनों से वह पैसों की मांग कर रहा था।

व्यापारी से पैसों की
मांग की गई फिर उसे पीटा गया है। व्यापारी की शिकायत पर दो लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है।
अमित भदौरिया, टीआइ मुरार थाना

पुरानी रंजिश पर फायरिंग, क्रॉस में एफआइआर
ग्वालियर. पुरानी छावनी मे पुरानी रजिश को लेकर दो पक्षों मे झगड़ा हो गया। विवाद बढ़ा तो दोनों तरफ से फायरिंग हुई। गोली की खबर मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई। दोनों पक्षों को थाने ले आई। बाद में क्रॉस में मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक दुर्गेश सूर्यवंशी का आकाश शिवहरे से विवाद चल रहा है। शुक्रवार को दोनों का आमना सामना हुआ तो विवाद शुरू हो गया। दोनों पक्ष से और भी लोग आ गए। पहले तो मारपीट हुई फिर गोलियां चली। पुलिस ने दुर्गेश की शिकायत पर आकाश, लालू और एक अन्य पर जबकि आकाश की शिकायत पर दुर्गेश और दो अज्ञात लोगो पर एफआइआर कर ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो