scriptमीत ब्रदर्स की 4 नई पिक्चर्स में इस साल आएगा म्यूजिक | Music will come this year in 4 new pictures of Meet Brothers | Patrika News

मीत ब्रदर्स की 4 नई पिक्चर्स में इस साल आएगा म्यूजिक

locationग्वालियरPublished: Feb 24, 2020 12:35:04 am

आज न्यूक्लियर फैमिली का दौर है। ऐसे में बॉलीवुड फेम शहर के मीत ब्रदर्स (हरमीत और मनमीत) मिसाल हैं, जो साथ मिलकर बॉलीवुड में एक के बाद एक गाने से खलबली मचाए हुए हैं। इस सफलता का राज उनका एक होना है।

meet brother

मीत ब्रदर्स की 4 नई पिक्चर्स में इस साल आएगा म्यूजिक

सॉन्ग डायमंड द हार ने हाल ही में 24 मिलियन युवाओं को जोड़ा
इसी साल रिलीज होने वाली 4 फिल्मों में म्यूजिक आने वाला है
इसके साथ ही 30 इंडिपेंडेंट वीडियो भी लांच होने वाले हैं
आज न्यूक्लियर फैमिली का दौर है। ऐसे में बॉलीवुड फेम शहर के मीत ब्रदर्स (हरमीत और मनमीत) मिसाल हैं, जो साथ मिलकर बॉलीवुड में एक के बाद एक गाने से खलबली मचाए हुए हैं। इस सफलता का राज उनका एक होना है। मीत ब्रदर्स ने बताया कि हम अपनी लाइफ में कभी भी ‘मैंÓ शब्द का यूज नहीं करते, हमारा फोकस ‘हमÓ पर होता है और जहां ‘हमÓ होता है, वहां अलग-अलग फैसले लेने या किसी भी प्रकार के मन-मुटाव की सारी दीवारें गिर जाती हैं।
युवाओं को मंच देने शुरू की एमबी म्यूजिक कंपनी
नए कलाकारों को मंच देने के लिए हमने ‘लाइव वन ओ वनÓ की शुरुआत की है। इसमें अभी लगभग 250 युवा ट्रेनिंग ले रहे हैं। इसकी शुरुआत ग्वालियर में भी अगले साल से की जाएगी। इसके साथ ही एमबी म्यूजिक कंपनी की शुरुआत की है, जिसमें कई म्यूजिक रिलीज किए हैं। इसमें 30 लाख सब्सक्राइबर हो चुके हैं। पीयूष के सॉन्ग को 70 मिलियन लोगों ने पसंद किया।

पिता की सीख हमेशा हमारे साथ
हरमीत और मनमीत ने बताया कि पिता गुलजार सिंह अब भले ही हमारे साथ न हो, लेकिन उनकी सीख हमेशा हमारे साथ रहेगी। उनका कहना था कि सफलता की कितनी भी ऊंची सीढ़ी चढ़ जाना, लेकिन अपनी मिट्टी, अपने शहर को कभी मत भूलना। यही कारण है कि हम अपने शहर ग्वालियर में आने के बहाने ढूंढ़ते रहते हैं।
हमारा फोकस म्यूजिक पर
उन्होंने बताया कि हमारा फोकस केवल म्यूजिक पर है। इसलिए कई प्रोड्यूसर द्वारा दिए गए एक्टर के रोल को हमने होल्ड कर दिया। क्योंकि हमारा लक्ष्य बेस्ट से बेस्ट म्यूजिक देना और स्ट्रगलर को आगे बढ़ाना है, जो हम शायद एक्टर बनकर नहीं कर सकते।

जो भी करें, दिल से करें
युवाओं को संदेश देते हुए हरमीत और मनमीत ने कहा कि हर क्षेत्र में बहुत काम है, लेकिन जो भी करें दिल से करें, कभी भी आप खाली नहीं रहेंगे। लेकिन हर फील्ड में पेशेंस रखें। युवा कॉलेज टाइम से ही छोटे-छोटे गोल सेट करके रखें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो