scriptमेरी खुशी आज कई गुना ज्यादा हो गई | My happiness is many times more today | Patrika News

मेरी खुशी आज कई गुना ज्यादा हो गई

locationग्वालियरPublished: Apr 06, 2020 06:38:31 pm

कोरोना से जंग जीतकर 15 दिन बाद अभिषेक मिश्रा अपने घर पहुंच गए हैं। घर पहुंचकर रात 9 बजे उन्होंने परिजन के साथ भगवान का धन्यवाद देते हुए पत्नी और मकान मालिक के साथ घर के बाहर दीपक जलाए। उन्होंने अस्पताल में बिताए दिनों को याद किया। इसके बाद इलाहाबाद में अपने परिजनों को घर पहुंचने की खबर दी।

corona positive

मेरी खुशी आज कई गुना ज्यादा हो गई

ग्वालियर. कोरोना से जंग जीतकर 15 दिन बाद अभिषेक मिश्रा अपने घर पहुंच गए हैं। घर पहुंचकर रात 9 बजे उन्होंने परिजन के साथ भगवान का धन्यवाद देते हुए पत्नी और मकान मालिक के साथ घर के बाहर दीपक जलाए। उन्होंने अस्पताल में बिताए दिनों को याद किया। इसके बाद इलाहाबाद में अपने परिजनों को घर पहुंचने की खबर दी। अभिषेक की तीसरी रिपोर्ट आने के बाद रविवार की शाम को 5 बजे उन्हें जेएएच के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई। अभिषेक को लेने के लिए उनकी पत्नी पहुंची और घर पर लेकर आई।

डॉक्टरों का रहा सहयोग
अभिषेक 21 मार्च से मुरार जिला अस्पताल के साथ जेएएच और सुपर स्पेशलिटी में भर्ती रहे। उन्होंने कहा मुरार अस्पताल के आरएमओ डॉ. आलोक पुरोहित व सुपर स्पेशलिटी के अधीक्षक डॉ. गिरजाशंकर गुप्ता की टीम ने काफ ी सहयोग किया है। कुछ कमियां जेएएच में मिली। उसकी भरपाई सुपर स्पेशलिटी में पूरी हो गई।
अस्पताल से मिली छुट्टी
अभिषेक अपनी पत्नी के साथ घर पहुंचे तो उनकी खुशी देखने लायक थी। उनकी पत्नी सुमन मिश्रा ने कहा कि आज मेरी खुशी डबल हो गई है। उन्होंने पति अभिषेक के साथ दीए जलाए। उन्होंने कहा मेरे पति घर लौट आए और कोरोना को मिटाने के लिए देश भर में दिये जलाए जा रहे हैं। आज का दिन मेरे लिए काफी अहम है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो