scriptnagar nigam gwalior | सड़क किनारे टॉयलेट करता मिला युवक लगवाई उठक बैठक | Patrika News

सड़क किनारे टॉयलेट करता मिला युवक लगवाई उठक बैठक

निगमायुक्त ने देखी सफाई व्यवस्था, गंदगी फैला रहे दुकानदारों पर लगाया जुर्माना

ग्वालियर

Updated: April 28, 2022 11:33:35 pm

ग्वालियर। शहर में स्वच्छता सर्वेक्षण की दूसरी टीम कभी भी आ सकती है, लेकिन उससे पहले ही शहर में साफ सफाई का सिस्टम बिगडऩे लगा है और जगह-जगह गंदगी दिखाई देने लगी हैं। गुुरुवार को शहर के निरीक्षण पर निकले नगर निगम आयुक्त किशोर कान्याल को ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र के लोहमंडी में एक व्यक्ति सड़क किनारे टॉयलेट करते हुए दिखाई दिया। जिसे तत्काल रोका गया और पास बुलाकर 20 उठक बैठक लगवाई। साथ ही भविष्य में कभी भी खुले में टॉयलेट न करने व गंदगी न फैलाने की समझाइश दी।
nagar nigam
सड़क किनारे टॉयलेट करता मिला युवक लगवाई उठक बैठक
गर्मी का ऐसा सितम, घर के बाहर लगे कूलर भी हो रहे चोरी

सेवानगर क्षेत्र में नलों से पानी बर्बाद होने पर पीएचई अधिकारी विष्णुपाल को फटकार लगाते हुए तत्काल नलों में टोटी लगाने के निर्देश दिए। इस दौरान आमजन ने बताया कि नलों में गंदा पानी आ रही है इस पर आयुक्त द्वारा तत्काल लाइन चेक करने के निर्देश दिए गए। इसके बाद आयुक्त द्वारा इंटक मैदान का निरीक्षण कर गंदगी मिलने पर दो हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया।
अब लक्षण के साथ आने लगे संक्रमित, एक साथ 6 पॉजिटिव केस मिले, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

निरीक्षण के दौरान सीवर ट्रीटमेंट प्लांट पर सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त करने व ट्रीटेड होने वाले पानी का उपयोग निरंतर डिवाइडर धुलाई, सडकों की धुलाई, पार्कों व डिवाइडर पर सिंचाई में करने के लिए कहा गया। निरीक्षण में अपर आयुक्त अतेन्द्र ंिसह गुर्जर, अधीक्षण यंत्री जेपी पारा, नोडल अधिकारी शिशिर श्रीवास्तव, नोडल अधिकारी कार्यशाला शैलेन्द्र सक्सैना, सहायक यंत्री लल्लन सेंगर सहित अन्य उपस्थित रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

वाराणसी कोर्ट में सर्वे रिपोर्ट पर फैसला सुरक्षित, एडवोकेट कमिशनर ने 2 दिन का मांगा समय, SC में ज्ञानवापी का फैसला सुरक्षितAssam Flood: असम में बारिश और बाढ़ से भीषण तबाही, स्टेशन डूबे, पानी के बहाव में ट्रेन तक पलटीराजस्थान BJP में सियासी रार तेज: वसुंधरा ने शायरी से साधा निशाना... जिन पत्थरों को हमने दी थीं धड़कनें, वो आज हम पर बरस...कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीक्रिकेट इतिहास के 5 सबसे लंबे गेंदबाज, नंबर 1 की लंबाई है The Great Khali के बराबरकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.