अफसरों को हिदायत, मैं जब डे्रस कोड में आता हूं तो आप लोग क्यों नहीं: महापौर

Gaurav Sen

Publish: Oct, 13 2017 12:18:33 (IST)

Gwalior, Madhya Pradesh, India
अफसरों को हिदायत, मैं जब डे्रस कोड में आता हूं तो आप लोग क्यों नहीं: महापौर

कई दिन से देख रहा हूं कि अफसर ड्रेस कोड का पालन नहीं कर रहे हैं, जब मैं ड्रेस कोड में आता हूं तो आप लोग क्यों नहीं आते। अगली बार से ऐसा नहीं होना चाहि

ग्वालियर। कई दिन से देख रहा हूं कि अफसर ड्रेस कोड का पालन नहीं कर रहे हैं, जब मैं ड्रेस कोड में आता हूं तो आप लोग क्यों नहीं आते। अगली बार से ऐसा नहीं होना चाहिए। सभी लोग ड्रेस कोड में आएं, ताकि लोगों को पहचान हो सके कि निगम का कर्मचारी और अधिकारी कौन है। यह बात महापौर विवेक शेजवलकर ने गुरुवार को आयोजित लोक मंत्रणा के दौरान निगम अफसरों को दिए। इस दौरान अपरआयुक्त रिंकेश वैश्य, उपायुक्त केके गौर, एपीएस भदौरिया, जागेश श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

 

खुफिया विभाग के राडार पर फर्जी कैप्टन, माशूका को रिझाने बनवाया था फर्जी परिचय पत्र


ये आईं शिकायतें : वार्ड 19 स्थित रामनगर, आदर्शपुरम शताब्दीपुरम के लोगों ने तोमर टेंट के पीछे कॉलोनी में अवैध रूप से संचालित भैंस डेयरी को हटाने की मांग की, वार्ड 7 स्थित डिब्बावाली गली इंद्रानगर में पानी नहीं मिलने पर लोगों ने समस्या के समाधान की मांग की। वार्ड 30 सिटी सेंटर स्थित पटेल नगर के लोगों ने अवैध रूप से मल्टी एवं तलघर का निर्माण को रोकने की मांग की। वार्ड 26 स्थित नगर निगम कॉलोनी मुरार के निवासियों द्वारा भी अवैध तलघर निर्माण की शिकायत की गई।


वार्ड 58 स्थित हरीशंकरपुरम स्थित दुर्गा पार्क की बाउंड्रीवाल बनवाने एवं गणेश पार्क में वाटर हार्वेस्टिंग करवाने तथा पार्क का सौंदर्यीकरण करवाने का आग्रह लोगों ने किया। वार्ड 61 स्थित मधुवन एन्क्लेव कॉलोनी के लोगों ने स्ट्रीट लाइट सही कराने का आग्रह किया।


वार्ड 60 स्थित हुरावली हरीखेड़ा के लोगों ने एक व्यक्ति द्वारा आमरास्ते पर पक्की दुकान बनाकर किए गए अतिक्रमण को हटाने की मांग की। वार्ड 26 स्थित तांगा अड्डा मुरार तिकोनिया के लोगों ने नाला सफ ाई एवं नाले की बाउंड्रीवाल बनवाने का आग्रह किया। इस दौरान वार्ड 30 स्थित झंडाधारी हनुमान मंदिर तानसेन रोड, न्यू रेलवे कॉलोनी की विभिन्न गलियों में पंचरिपेयरिंग कराने का आग्रह लोगों ने किया। वहीं वार्ड 30 स्थित लोको तानसेन रोड पर स्थापित हाईमास्क ठीक कराने का आग्रह भी किया गया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned