नमस्ते ऐप... 500 रुपए से कम के ऑर्डर पर लेने लगे हैं डिलीवरी चार्ज

लॉकडाउन में घरों में रह रहे लोगों को सामान की होम डिलीवरी के लिए शुरू किया गया नमस्ते जी पर भी अगर 500 रुपए से कम के सामान की बुकिंग करते हैं तो 20 रुपए डिलीवरी चार्ज देना होगा जबकि इसकी शुरुआत के समय ऐसा कोई प्लान नहीं किया गया था। बाद में इसे अपडेट कर अब लोगों को फोन पर सूचना दे रहे हैं।

ग्वालियर. लॉकडाउन में घरों में रह रहे लोगों को सामान की होम डिलीवरी के लिए शुरू किया गया नमस्ते जी पर भी अगर 500 रुपए से कम के सामान की बुकिंग करते हैं तो 20 रुपए डिलीवरी चार्ज देना होगा जबकि इसकी शुरुआत के समय ऐसा कोई प्लान नहीं किया गया था। बाद में इसे अपडेट कर अब लोगों को फोन पर सूचना दे रहे हैं।
स्मार्ट सिटी कार्पोरेशन ने 11 अप्रैल को नमस्ते जी होम डिलीवरी सेवा की शुरूआत की। एप और वेबसाइट के माध्यम से ऑडर बुक कर उन्हें संबंधित स्टोर पर भेजकर वहां से डिलीवरी कराने की योजना बनाई थी। 6 दिन में 1228 लोगों ने ऑडर बुक किए। लेकिन 500 रुपए से कम के जो आर्डर थे उन्हें डिलीवर करने के बजाए लोगों को फोन पर कहा जाता है कि आप सामान 500 रुपए का बुक करें अगर ऐसा नहीं किया तो डिलीवरी चार्ज देना होगा। जबकि लोगों का कहना था कि इसको लेकर पहले तो कोई सूचना नहीं दी थी और डिलीवर मुफ्त करने की बात कही थी।

राशन वितरण की व्यवस्था फेल
प्रशासन लॉकडाउन में घर बैठे लोगों तक जरूरत का सामान पहुंचाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रहा है। जिसके कारण लोग परेशान हैं। जबकि प्रशासन ने कई दावे किए थे कि लोगों को घरों तक सभी जरूरत का सामान पहुंचाया जाएगा। नगर निगम द्वारा जरूर राशन को लेकर वाहन चलाए जा रहे हैं जो कि लोगों को 500 रुपए का पैकेट दे रहे हैं।

पहले चार्ज नहीं जोड़ा था
पहले डिलीवरी चार्ज नहीं जोड़ा गया था बाद में यह निर्णय लिया गया कि जो 500 रुपए से कम के आर्डर हैं उस पर 20 रुपए चार्ज लिया जाएगा।
मनोज चौरसिया, मैनेजर इन्क्यूबेशन सेंटर, स्मार्ट सिटी

Corona virus
रिज़वान खान Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned