scriptBreaking : भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदू भैया की गुंडागर्दी,टोलकर्मी से की मारपीट,देखें वीडियो | Nandkumar Singh Chauhan beat Toll worker | Patrika News

Breaking : भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदू भैया की गुंडागर्दी,टोलकर्मी से की मारपीट,देखें वीडियो

locationग्वालियरPublished: Oct 05, 2018 09:10:04 pm

Submitted by:

monu sahu

पूरनखेड़ी पर परिचय पूछने पर तल्ख हुए नंदकुमार चौहान, गार्ड के साथ मिलकर की मारपीट

Nandkumar Singh Chauhan

Breaking : भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने टोलकर्मी से की मारपीट,See video

ग्वालियर/शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने शुक्रवार की शाम को पूरनखेड़ी टोल नाके पर तैनात कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट कर दी। इतना ही नहीं चौहान उस कर्मचारी को पीटते हुए टोल नाके के ऑफिस तक पहुंच गए। चौहान के साथ उनके गार्ड ने भी कर्मचारी को इतना पीटा कि एक कर्मचारी को अस्पताल तक भेजा गया। चौहान शिवपुरी में प्रस्तावित अमित शाह के कार्यक्रम की तैयारियों की बैठक लेने के बाद गुना में आयोजित एक बैठक में शामिल होने जा रहे थे।
यह भी पढ़ें

बच्ची को दूध नहीं पिलाने पर सास ने बहू को दी ऐसी सजा,महिला ने रोते हुए बताई पूरी सच्चाई

गौरतलब है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का आगामी 9 अक्टूबर को शिवपुरी,गुना व ग्वालियर में कार्यक्रम है जिसकी तैयारियों को लेकर बैठकों का दौर जारी है। इसी क्रम में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान आज शिवपुरी आए थे और बैठक लेने के बाद वे शाम साढ़े पांच बजे जब पूरनखेड़ी टोल नाके पर पहुंचे,तो उनके वाहन को रोक लिया गया।
यह भी पढ़ें

एट्रोसिटी एक्ट पर हाईकोर्ट ने कहा सीएम के भाषण का विधिक महत्व नहीं,ये है पूरा मामला



जब चौहान ने बताया कि मैं सांसद हूं तो टोल नाके पर मौजूद कर्मचारी श्याम दीक्षित ने यह पूछ लिया कि आप कहां से सांसद हैं?। यह सुनते ही नंदकुमार चौहान का पारा चढ़ गया और उन्होंने अपने गार्ड के साथ वाहन से उतरकर श्याम दीक्षित को पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उक्त कर्मचारी को पीटते हुए चौहान व उनका गार्ड उसे टोल नाके के ऑफिस में भी ले गए।
यह भी पढ़ें

VIDEO : भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान ने टोलकर्मी को पीटा



बताते हैं कि नंदकुमार चौहान से पहले प्रभात झा की गाड़ी भी निकली,जिसे टोल नाके पर नहीं रोका गया। चूंकि चौहान को गुना में तैयारियों की बैठक लेने जाना था,लेकिन टोल नाके पर रोके जाने से वो लेट हो रहे थे। इस बीच टोल नाके पर तैनात कर्मचारी ने जब उनसे पूछताछ की तो वे और भी अधिक नाराज हो गए। मारपीट करने के बाद चौहान गुना के लिए रवाना हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो