scriptजब आधी रात को कांग्रेस विधायक के घर पहुंचे भाजपा के दिग्गज नेता, राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं | narendra singh tomar meet congress mla babulal jandel | Patrika News

जब आधी रात को कांग्रेस विधायक के घर पहुंचे भाजपा के दिग्गज नेता, राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं

locationग्वालियरPublished: Jan 21, 2020 03:45:23 pm

Submitted by:

monu sahu

विधायक जंडेल ने दोपहर में मंच साझा किया तो शाम को उनके पैर भी छुए

narendra singh tomar meet congress mla babulal jandel

जब आधी रात को कांग्रेस विधायक के घर पहुंचे भाजपा के दिग्गज नेता, राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के कांग्रेस सरकार और भाजपा की केंद्र सरकार इस समय कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है। दोनों ही पार्टी के नेता एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए देखे जा रहे हंै। ऐसे में कांग्रेस के विधायक के घर यदि आधी रात को भाजपा के दिग्गज नेता पहुंच रहे है तो जाहिर है कि कही न कहीं कोई बात तो है। ऐसा ही कुछ हुआ श्योपुर में जब मुरैना-श्योपुर से भाजपा के सांसद और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर शहर में कई कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद रात में दिल्ली जाने के लिए सवाईमाधोपुर के रवाना होने से पहले श्योपुर के कांग्रेसी विधायक बाबू जंडेल के घर पहुंचे गए।
IAS दूल्हा और आइपीएस दुल्हन की शादी में जेवर चोरी, प्रशासन में हड़कंप

जंडेल ने तोमर का स्वागत किया और स्मृति चिह्न भी भेंट किया। इस दौरान कुछ कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे। विधायक जंडेल ने तोमर के उनके निवास पर आने को औपचारिक भेंट बताया है। रविवार दोपहर को मंच से विधायक जंडेल द्वारा तोमर की तारीफ और रात में तोमर का विधायक का निवास पर पहुंचने को लेकर राजनैतिक गलियारे में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है। रविवार को श्योपुर आए केंद्रीय मंत्री तोमर के साथ विधायक जंडेल दोपहर में मंच साझा किया और उनके पैर भी छुए थे।
विधायक पाठक बोल रहा हूं, बंदूक लाइसेंस का आवेदन आगे बढ़ाओ, सामने आते ही पुलिस के उड़े होश

वहीं रात में लगभग 11 बजे के आसपास मंत्री तोमर विधायक जंडेल के आवास पर पहुंच गए। विधायक जंडेल के जाटखेड़ा स्थिति आवास पर पहुंचे तोमर का विधायक गुट के नेताओं ने भी स्वागत किया। जिसके बाद तोमर सवाईमाधोपुर के लिए रवाना हो गए। विधायक बाबू जंडेल ने कहा, वे सभी के सांसद हैं और कहीं भी जा सकते हैं, मेरे यहां भी आए और उनसे मेरी शिष्टाचार भेंट हुई। उनके साथ मंच साझा करने पर भी कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए, क्योंकि हम दोनों ही जनता के प्रतिनिधि हैं। रही बात उनके पैर छूने की तो वो सांसद हैं और सम्मानीय है। वैसे मैं तो सबके ही पैर छूता हंू, पूर्व विधायकों के भी पैर छूता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो