script

जिसे भैया कहती थी महिला, उसी ने दोस्त के साथ मिलकर किया गैंगरेप

locationग्वालियरPublished: Jul 01, 2022 09:45:59 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

आधी रात को दोस्त के साथ घर में दाखिल हुआ युवक..जान से मारने की धमकी देकर बनाया हवस का शिकार…

gangrape.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में एक विवाहित महिला के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी महिला के पड़ोस में ही रहने वाला एक युवक है जिसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया। महिला आरोपी से भैया कहती थी। जब महिला घर पर अकेली थी तब दोनों आरोपी छत के रास्ते रात में घर में घुसे और महिला को बंधक बनाकर जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ गैंगरेप किया।


पड़ोसी ने दोस्त के साथ मिलकर किया गैंगरेप
ग्वालियर देहात के पिछोर में रहने वाली 28 वर्षीय रंजना (बदला हुआ नाम) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि दो दिन पहले उसका पति काम से मुंबई गया था और वो घर पर अकेली थी। उसी रात पड़ोस में रहने वाला संतोष बघेल नाम का युवक अपने एक दोस्त के साथ उसके घर में छत के रास्ते से घुस आया। महिला नींद में थी तभी संतोष ने उसके साथ छेड़छाड़ की और जब रंजना की नींद खुली तो उसने विरोध किया। जिस पर दोनों आरोपियों ने उसे गला काटकर मार डालने की धमकी दी और फिर बंधक बनाकर एक-एक कर गैंगरेप किया।

 

यह भी पढ़ें

लड़की ने किया लड़की से रेप, अश्लील वीडियो भी बनाए, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान




पति को फोन पर बताई आपबीती
दरिंदों की हवस का शिकार होने के बाद रंजना (बदला हुआ नाम) ने पति को फोन कर अपनी आपबीती बताई। घटना का पता चलते ही पति मुंबई से तुरंत वापस लौटा और ग्वालियर पहुंचने पर पति को लेकर थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। रंजना ने पुलिस को ये भी बताया कि वो संतोष को भैया कहती थी और इसके बाद भी उसने उसकी आबरू तार-तार कर दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो