scriptneighbor told the professor's plot as his own, grabbed 15 lakh loan | प्रोफेसर के प्लॉट को पड़ोसी ने अपना बताया, और फिर 15 लाख लोन हड़पा | Patrika News

प्रोफेसर के प्लॉट को पड़ोसी ने अपना बताया, और फिर 15 लाख लोन हड़पा

प्रोफेसर को धमकाया कि जिंदा रहोगे तो और जमीन खरीद सकते हो....

ग्वालियर

Updated: April 11, 2022 05:14:03 pm

ग्वालियर। भोपाल में पदस्थ प्रोफेसर के प्लॉट पर पड़ोसी ने फर्जी दस्तावेज से कब्जा कर लिया। फिर इन कागजों के बूते पर इंडियन बैंक से 15 लाख का कर्जा भी लिया। 8 साल तक फरेब से कमाई जमीन और पैसा इस्तेमाल करता रहा। अब प्रोफेसर ने मकान बनाने का प्लान बनाया। भोपाल से आए तो पता चला कि उनकी जमीन पर तो पड़ोसी काबिज हो चुका है। जमीन से उसका कब्जा हटाने के लिए कहा तो प्रोफेसर को धमकाया कि जिंदा रहोगे तो और जमीन खरीद सकते हो। उससे उलझ कर जान गंवा दोगे।

cash.jpg
plot

MUST READ :शादी के लिए सोना खरीदने से पहले हॉलमार्किंग के बारे में जान लें ये जरुरी बात

8 साल पहले खरीदा था प्लॉट

डीएसएफ कॉलोनी में रहने वाले शशिकांत शर्मा इन दिनों भोपाल में प्रोफेसर हैं। उन्होंने 8 साल पहले गुरुकृपा नगर में 29 नंबर का प्लॉट खरीदा था। उनके बाजू में रघुराज गुर्जर ने जमीन खरीदी। शशिकांत का तबादला भोपाल हो गया तो वह चले गए। रघुराज ने इसका फायदा उठाया। उसने फर्जी दस्तावेजों से शशिकांत के प्लॉट के अपने नाम रजिस्ट्री बताई।

15 लाख रुपए का लोन मांगा

फिर इन दस्तावेजों को इंडियन बैंक में पेश कर 15 लाख रुपए का लोन मांगा। उसे जमीन का मालिक समझ कर बैंक ने लोन पास कर दिया। पुलिस ने बताया अब शशिकांत शर्मा प्लाट पर निर्माण कराने आए तब रघुराज का फर्जीवाड़ा सामने आया। महाराजपुरा टीआइ प्रशांत यादव ने बताया फरेब से प्रोफेसर का प्लॉट हड़पने और उस पर कर्जा लेने वाले पर केस दर्ज किया है। उसे तलाशा जा रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीकुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर निकाला गुस्साRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्डIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.