scriptभावना ने पहले ही की दिया था कि ससुराल वाले उसे मार देंगे, एक दिन इस हाल में मिली लाश | newly married woman committed suicide | Patrika News

भावना ने पहले ही की दिया था कि ससुराल वाले उसे मार देंगे, एक दिन इस हाल में मिली लाश

locationग्वालियरPublished: Dec 26, 2017 02:08:16 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

गोराघाट थाना क्षेत्र के गोरा गांव में एक नव विवाहिता ने फांसी लगा ली। इससे पहले कि उसका इलाज शुरू होता उसने दम तोड़ दिया।

newly married woman committed suicide, newly wed woman suicide, woman committed suicide, suicide, dowry, woman hanged, woman suicide, crime news, gwalior news, gwalior news in hindi, mp news

ग्वालियर/दतिया। गोराघाट थाना क्षेत्र के गोरा गांव में एक नव विवाहिता ने फांसी लगा ली। इससे पहले कि उसका इलाज शुरू होता उसने दम तोड़ दिया। मृतका के मायके वालों का आरोप है कि उसे ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताडि़त करते थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। चाचा ने पुलिस को दिए आवेदन में साफ लिखा है कि भतीजी ने पहले ही आशंका जताई थी कि दहेज न देने पर वे मुझे मार देंगे। उसने फोन कर मुझे बुलाया इससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया।

 

13 साल की दुल्हन को ब्याहने हेलीकॉप्टर से आया था 50 साल का दूल्हा, फंसे ऐसे कि गई सरपंची

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गोरागांव निवासी हरिकिशन की पत्नी भावना (22) ने सोमवार को अपने घर मे फांसी लगा ली। वारदात के दौरान जैसे ही वह सरिया पर झूली कि वह छत से टूट कर नीचे आ गया। उस वक्त उसकी सांसें चल रही थीं। पर जैसे ही उसे अस्पताल ले जाया गया तो रास्ते मेंं ही उसने दम तोड़ दिया।

 

मृतका के मायके वालों ने थाने पहुंंचकर आरोप लगाया कि भावना को उसका पति रामकिशन ससुर रमेश सास जानकी ननद लक्ष्मी, देवर नंद किशोर व देवरानी छाया दहेज के लिए प्रताडि़त करते थे। फिलहाल तो पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है । थाना प्रभारी संतोष शर्मा के मुताबिक चूंकि मामला नवविवाहिता से जुड़ा है लिहाजा इसकी जांच एसडीओपी द्वारा की जाएगी।


कहानी यह भी
गोराघाट थाना प्रभारी को दिए शिकायती आवेदन में मृतका भावना के शिवपुरी जिले के धमधौली गांव निवासी चाचा नरेन्द्र सिंह रावत ने आरोप लगाया कि भावना के माता-पिता का पहले ही निधन हो चुका है। मैंने ही उसे पाल पोषकर बड़ा किया और दो साल पहले हरिकिशन के साथ शादी कर दी, लेकिन भतीजी पहले से की कह रही थी कि ये लोग दहेज न देने पर मुझे मार देंगे। इसलिए मुझे वापस घर ले जाओ। आखिर उसके ससुराल वालों ने बेटी की जान ले ली। उसका आरोप यह भी है कि भावना की मौत के वक्त घर के लोग घर पर ही थे फिर उसे बचाया क्यों नहीं जा सका।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो