scriptNewlyweds die after 66 days of marriage | शादी के 66 दिन बाद नवविवाहिता की मौत | Patrika News

शादी के 66 दिन बाद नवविवाहिता की मौत

मायके पक्ष ने हत्या बताया
ससुरालवालों की दलील सुसाइड किया
शरीर पर खरोंच और चोट के निशान

ग्वालियर

Published: April 19, 2022 01:10:44 am

ग्वालियर। शादी के 66 दिन बाद गजक कारोबारी की पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। ससुरालवालों की दलील है उसने फांसी लगाई है। लेकिन मृतका के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। उन्हें देखकर मायके वालों ने उसकी हत्या होना माना है। ससुरालवालों पर घटना को छिपाने की कोशिश का भी आरोप लगाया है। पुलिस को बताया है मृतका के ससुरालवालों ने 3-4 घंटे घटना को छिपा कर रखा है। घटना को लेकर तनाव हो सकता है। आशंका पर रविवार को पुलिस मृतका की सुसराल पर मौजूद रही। अपनी निगरानी में उसका अंतिम संस्कार कराय।
आगरा की रहने वाली ज्योति राठौर की 66 दिन पहले नारंगी बाईमंदिर के पास रहने वाले पवन राठौर से शादी हुई थी। लेकिन ज्योति के ससुराल मौत बन गई। शनिवार रात करीब 10 बजे उसके ससुरालवालों ने मायके फोन कर बताया ज्योति ने फांसी लगाई है। उसे अस्पताल ले गए थे। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत बता दिया। उनकी बात सुनकर मायका पक्ष के लोग ग्वालियर आ गए। रविवार सुबह जेएएच के शव परीक्षण गृह जाकर ज्योति का शव देखा। ज्योति के शरीर पर चोट और खरोंच के निशान थे। इन्हें देखकर मायके वालों ने उसकी हत्या होना माना है। पुलिस से कहा ज्योति को प्रताडि़त किया गया है। उसे सुसाइड करना थो अपने शरीर पर खरोंच क्यों किए। निशानों से ऐसे लग रहा है उसे ब्लेड या आलपिन मारी है। चोट के निशान शरीर पर कई जगहों पर थे।
क्यों छिपाई मौत
मायके पक्ष का कहना था दामाद पवन और उसके परिजनों के मुताबिक ज्योति ने शनिवार शाम 7 बजे के करीब सुसाइड किया था। लेकिन उन्हें घटना रात 10 बजे के बाद बताई। तीन घंटे तक ससुराल वालों ने उन्हें कुछ नहीं बताया। सीधे उसकी मौत की खबर दी।
शादी के बाद से परेशान
पुलिस का कहना है आसपास के लोगों से पता चला है पवन को शराब की आदत है। इसे लेकर ज्योति और पवन के बीच विवाद होता था। पवन की शोहरत भी जिद्दी और झगडालू की है। घर में पिता से भी उसकी कहासुनी होती थी। ज्योति ने उसे शराब नहीं पीने की कसम खिलाई थी। आशंका है पत्नी के मना करने के बाद पवन ने नशा किया है। इस पर दंपति के बीच विवाद हुआ है उसके बाद ही घटना हुई है।
तनाव की स्थिति
ज्योति की मौत के बाद मायके और ससुराल पक्ष के बीच विवाद की स्थिति बन गई। माहौल को काबू करने के लिए पुलिस ने शव परीक्षण के बाद अपनी मौजूदगी में उसका अंतिम संस्कार कराया। ज्योति के मौत की वजह कैसे हुई लश्कर सीएसपी आत्माराम शर्मा केस की जांच कर रहे हैं। पुलिस का कहना है शव परीक्षण रिपोर्ट का भी इंतजार है। उसके आधार दोषियों पर कार्रवाई होगी।
इनका कहना है
नव विवाहिता की शादी के 66 दिन बाद ससुराल में मौत हुई है। ससुराल पक्ष ने फांसी लगाना बताया है। फिलहाल मर्ग कायम किया गया है। मामले की जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई होगी।
महेश शर्मा माधौगंज टीआई
maternal side told murder
शादी के 66 दिन बाद नवविवाहिता की मौत

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

IPL 2022: टिम डेविड की तूफानी पारी, मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया, RCB प्लेऑफ मेंपेट्रोल-डीज़ल होगा सस्ता, गैस सिलेंडर पर भी मिलेगी सब्सिडी, केंद्र सरकार ने किया बड़ा ऐलान'हमारे लिए हमेशा लोग पहले होते हैं', पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती पर पीएम मोदीArchery World Cup: भारतीय कंपाउंड टीम ने जीता गोल्ड मेडल, फ्रांस को हरा लगातार दूसरी बार बने चैम्पियनआय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसऑस्ट्रेलिया के चुनावों में प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन हारे, एंथनी अल्बनीज होंगे नए PM, जानें कौन हैं येगुजरात में BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस व आदिवासियों के लगातार विरोध के बाद पार-तापी नर्मदा रिवर लिंक प्रोजेक्ट रद्दजापान में होगा तीसरा क्वाड समिट, 23-24 मई को PM मोदी का जापान दौरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.