scriptइस इलाके में पांच दिनों से नहीं आई बिजली, महिलाओं ने किया ऐसा विरोध के लोग रह गए दंग | no electricity in this city from last five days | Patrika News

इस इलाके में पांच दिनों से नहीं आई बिजली, महिलाओं ने किया ऐसा विरोध के लोग रह गए दंग

locationग्वालियरPublished: Dec 23, 2017 04:44:13 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

महिलाओं का कहना था कि पिछले 5 दिन से उनके क्षेत्र में लाइट न आने से हम परेशान है ।

no electricity in city, no electricity in this village from 5 days, women protest, women unique protest, women lock power house, gwalior news, shivpuri news, mp news

ग्वालियर/शिवपुरी। शहर के कस्टम गेट स्थित बिजली कंपनी के कार्यालय पर शुक्रवार की शाम शहर के झींगूरा क्षेत्र की दो दर्जन महिलाओं ने कार्यालय का घेराव किया। महिलाओं ने कार्यालय के गेट को बाहर से बंद करके कर्मचारियों को अंदर बंद कर दिया। महिलाओं का कहना था कि पिछले 5 दिन से उनके क्षेत्र में लाइट न आने से हम परेशान है । हालांकि बाद में कुछ देर हंगामा कर महिलाएं वहां से चली गईं।

 

12 घंटे पहले कुछ ऐसे गायब हुई थी नाबालिग, रात भर लोग ढ़ूंढते रहे फिर सुबह बस्ती के बीच मिली लाश

झींगूरा निवासी मुस्तरी, हलीमा, अफसाना, समीर खान आदि ने बताया कि पिछले ५ दिन से शहर के फिजिकल स्थित झींगूरा में नूरानी मस्जिद के क्षेत्र में डीपी खराब होने से लाइट नहीं आ रही। बड़ी मुश्किल से जब बीते रोज बिजली कार्यालय में शिकायत की तो कंपनी ने डीपी बदली, लेकिन लाइट चालू करते ही वह डीपी भी खराब निकली और बिजली नहीं आई।

 

लाइन में जबरन घुसने से रोका को पार्षद बेटी ने बुलाए गुंडे, युवती के बाल खींचें और कर डाल ये हाल

महिलाओं का कहना था कि हर महीने बिल मनमानी से पूरा ले रहे है, इसके बाद भी समय पर बिजली नहीं मिल रही। ऐसे में वह काफी परेशान है, क्योकि इस समय बच्चों की पढ़ाईका समय चल रहा है और बच्चें लाइट न होने से रात के समय में पढ़ भी नही पा रहे। इसी समस्या के चलते महिलाओं ने अपने कुछ बच्चों के साथ कस्टम गेट स्थित कंपनी के कार्यालय पर प्रदर्शन व तालाबंदी कर अपनी बिजली बहाल करने की मांग रखी। हालांकि कार्यालय पर कोई जिम्मेदार अधिकारी के न होने से कुछ देर प्रदर्शन करने के बाद महिलाएं वहां से चली गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो