शाम होते ही यहां चलती है इनकी मर्जी टोकने वाला कोई नहीं

शहर मे शाम होते ही सड़कों पर खाने-पीने की दुकानों का कारोबार शुरू हो जाता है। इन दुकानों पर आने वाले ग्राहक सड़क पर ही अपने वाहनों को पार्क कर देते हैं जिससे रास्तों पर जाम के हालात बन जाते...

ग्वालियर . शहर मे शाम होते ही सड़कों पर खाने-पीने की दुकानों का कारोबार शुरू हो जाता है। इन दुकानों पर आने वाले ग्राहक सड़क पर ही अपने वाहनों को पार्क कर देते हैं जिससे रास्तों पर जाम के हालात बन जाते हैं। इस मामले में सबसे आगे है अचलेश्वर रोड पर लगने वाली खाने-पीने की दुकानें। यहां एक सूप की दुकान के आगे तो रोज वाहन चालक अपने वाहन बेतरतीब पार्क कर देते हैं और वहां से निकलने वाले लोगों को परेशानी झेलनी पड़ती है। देखने वाली बात यह है कि इनको रोकने टोकने के लिए कोई भी ट्रैफिक पुलिस का जवान नहीं आता। यहां तक कि दुकानदान भी अपनी दुकान पर आने वाले वाहनों को सही जगह वाहन पार्क करने की सलाह नहीं देता।


होनी चाहिए ट्रैफिक हवान तैनात
शहर में संतुलित ट्रैफिक का दम भरने वाली पुलिस को शहर में ऐसे स्थान जहां शाम को खाने पीने की महफिल जमती हों वहां पर ट्रैफिक व्यवस्था बनाने के लिए एक या दो जवान तैनात करने चाहिए। जिससे अन्य वाहन चालकों को परेशानी का सामना न करना पड़े।

रिज़वान खान Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned