scriptNow bumper discount will be available in 'Car Driving Course' | अगर आपको वैक्सीन लगी है तो अब 'कार ड्राइविंग कोर्स' में मिलेगा बंपर डिस्काउंट | Patrika News

अगर आपको वैक्सीन लगी है तो अब 'कार ड्राइविंग कोर्स' में मिलेगा बंपर डिस्काउंट

शहर के कारोबारियों ने लोगों को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगाने की अच्छी पहल की है....

ग्वालियर

Published: November 18, 2021 04:58:58 pm

ग्वालियर। पिछले करीब दो वर्ष से देश, प्रदेश के साथ-साथ शहरवासी भी कोविड-19 की महामारी का दंश झेल रहे हैं। अब हर कोई चाहता है कि कैसे भी करके कोरोना की ये बीमारी हमसे दूर हो जाए। इसके लिए सरकार ने कोविड वैक्सीनेशन की शुरूआत की थी और शासन, प्रशासन की भी यही सोच है कि शत-प्रतिशत लोगों का कोविड वैक्सीनेशन हो जाए। शहर के कारोबारियों ने लोगों को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगाने की अच्छी पहल की है। इसके लिए कोई गिफ्ट दे रहा है तो कोई डिस्काउंट प्रदान कर रहा है। हर किसी की बस यही ख्वाहिश है कि सभी को कोरोना के दोनों वैक्सीन लग जाए।

istockphoto-1190383812-612x612.jpg
covid vaccination

सामान खरीदने पर 5 फीसदी डिस्काउंट

इंदरगंज चौराहा स्थित बाबा जनरल स्टोर के संचालक मनोज और पंकज अग्रवाल ने बताया कि वैक्सीन के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए हमने हर सामान की खरीद पर 5 फीसदी डिस्काउंट ऑफर शुरू किया है। इसके लिए ग्राहक को दोनों डोज का सर्टिफिकेट दिखाना होगा।

20 परसेंट का मिलेगा डिस्काउंट

प्रेम मोटर्स के सीईओ रजनीश धमीजा ने बताया कि हम 201 दिवसीय कार लर्नर कोर्स चलाते हैं। इसमें नए लोगों को कार चलाना सिखाया जाता है। इस कोर्स की फीस 5500 रुपए है और इस पर 20 फीसदी डिस्काउंट के बाद ग्राहक से 4400 रुपए लिए जाते हैं। कोविड वैक्सीन के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए करीब दो माह पूर्व इस पर और डिस्काउंट देना शुरू किया था। इसमें पहला डोज लगवाने वाले व्यक्ति को 750 रुपए और दूसरा डोज लगवाने वाले को 1000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.