scriptअब चैंबर में गरमाई राजनीति, कार्यकारिणी सदस्य ने ग्रुप में मैसेज चलाए केपी यादव होश में आओ | Now politics is hot in the chamber, the executive member sent messages | Patrika News

अब चैंबर में गरमाई राजनीति, कार्यकारिणी सदस्य ने ग्रुप में मैसेज चलाए केपी यादव होश में आओ

locationग्वालियरPublished: Jun 01, 2023 10:48:52 pm

Submitted by:

Narendra Kuiya

– मामला केपी यादव के सार्वजनिक रूप से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे में आपत्तिजनक बात कहने को निंदनीय बता रहे चैंबर सदस्य

अब चैंबर में गरमाई राजनीति, कार्यकारिणी सदस्य ने ग्रुप में मैसेज चलाए केपी यादव होश में आओ

अब चैंबर में गरमाई राजनीति, कार्यकारिणी सदस्य ने ग्रुप में मैसेज चलाए केपी यादव होश में आओ

ग्वालियर. गुना सांसद केपी यादव ने हाल ही में दिए बयान में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए आपत्तिजनक बात कही थी। इस मामले को लेकर अब मप्र चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री में राजनीति गरमा गई है। चैंबर के कार्यकारिणी सदस्य संजीव अग्रवाल ने व्हाट्सअप ग्रुप में केपी यादव होश में आओ के मैसेज चलाए हैं, जिस पर सदस्यों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। इसके साथ ही संजीव ने चैंबर के मानसेवी सचिव के नाम पत्र भी लिखा है।
केपी यादव होश में आओ
मप्र चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के कार्यकारिणी सदस्य संजीव अग्रवाल कुक्कू ने चैंबर ऑफ कॉमर्स में सचिव के नाम पत्र लिखते हुए कहा है कि गुना सांसद केपी यादव ने चैंबर के संंस्थापक सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए अनर्गल और असम्मानजनक बात कही है। इसे संदर्भ में लेते हुए वरिष्ठ सदस्यों की आपात बैठक बुलाकर जाए। मेरा यह पत्र आगामी होने वाली कार्यकारिणी सभा में रखा जाए। इसके साथ ही कुक्कू ने केपी यादव होश में आओ के नाम से एक मैसेज व्हाट्सअप भी चलाया है। इसमें उन्होंंने कहा है कि संस्थापक ज्योतिरादित्य सिंधिया को मूर्ख कहा है, इसका खामियाजा आपको निश्चित ही आने वाले चुनाव में भुगतना पड़ेगा। कुक्कू इस मैसेज की ग्रुप के अधिकांश सदस्यों ने प्रतिक्रियाएं देते हुए समर्थन भी किया।
पत्र देखने के बाद तय करेंगे
मैंन अभी तक कार्यकारिणी सदस्य संजीव अग्रवाल की ओर से लिखे गए पत्र को देखा नहीं है, इसे देखने के बाद ही तय किया जाएगा कि कार्यकारिणी बैठक में रखा जाए या नहीं। वैसे तो भारतीय जनता पार्टी को इस ओर ध्यान देना चाहिए।
– दीपक अग्रवाल, मानसेवी सचिव, मप्र चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री
माफी मंगवाना चाहिए
सिंधिया परिवार इस शहर के लिए हमेशा से सम्मानीय और प्रतिष्ठित परिवार रहा है। शहर के विकास और चैंबर के लिए भी उन्हें जाना जाता है। किसी भी जिम्मेदार राजनेता की ओर से उनके लिए अपशब्द कहा जाना निंदनीय है। चैंबर से शहर का व्यापारी समाज जुड़ा है और इसकी स्थापना 1906 में सिंधिया परिवार ने की थी, उनके वंशज के लिए ऐसा नहीं कहा जाना चाहिए। उनके लिए अपशब्द कहे जाने पर विरोध दर्ज होना चाहिए। इसके लिए संबंधित से माफी मंगवानी ही चाहिए।
– विजय गोयल, पूर्व अध्यक्ष, मप्र चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री
कार्यकारिणी समिति निर्णय लेगी
मेरे संज्ञान में अभी तक ऐसा कोई विषय नहीं आया है। विषय आने पर जो उचित होगा वैसा कार्यकारिणी समिति निर्णय लेगी।
– डॉ.प्रवीण अग्रवाल, अध्यक्ष, मप्र चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो