scriptअब चढ़ेगा यूथ में आइपीएल का रंग | Now the color of the Ipl in the youth | Patrika News

अब चढ़ेगा यूथ में आइपीएल का रंग

locationग्वालियरPublished: Mar 22, 2019 08:00:22 pm

Submitted by:

Harish kushwah

क्रिकेट लोगों के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता है। होली के बाद अब लोगों पर आइपीएल का रंग चढ़ने वाला है। 23 मार्च से क्रिकेट का त्योहार शुरू होगा आइपीएल के रूप में।

IPL news

IPL news

ग्वालियर. क्रिकेट लोगों के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता है। होली के बाद अब लोगों पर आइपीएल का रंग चढ़ने वाला है। 23 मार्च से क्रिकेट का त्योहार शुरू होगा आइपीएल के रूप में। क्रिकेट का यह त्योहार सेलिब्रेट करने के लिए लोगों ने कई तरह की तैयारी भी शुरू कर दी है। इसमें जहां टी-शर्ट्स की खरीदारी हो रही है, वहीं क्रिकेट एक्सेसरीज की डिमांड भी लोगों के बीच बढ़ रही है।
टीम को करेंगे सपोर्ट

सिटी यंगस्टर्स का कहना है कि आइपीएल उनके लिए सबसे खास है। लोगों का कहना है कि हर आइपीएल में अलग-अलग टीम की सपोर्ट करने के लिए वे टी-शर्ट्स खरीदते हैं। ऐसे में अपनी फेवरिट टीम को सपोर्ट करने के लिए उन्होंने इस बार भी टी-शर्ट्स खरीदी हैं। लोगों ने सबसे ज्यादा चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेन्जर्स और किंग्स इलेवन पंजाब की खरीदी है। इसके साथ डिफरेंट टीम्स के बैचेज पहनकर भी सिटी यंगस्टर्स अपनी फेवरिट टीम को सपोर्ट करेंगे।
ये मिल रहा मार्केट में

बैचेज

रिस्ट बैंड

टीम की टी-शर्ट्स

स्टीकर्स

टैटू

मनुष्य मिलन साधना शिविर 23 मार्च से

ग्वालियर. सन टू ह्यूमन मेडिटेशन कैंप का शुभारंभ 23 मार्च से किया जा रहा है, जिसकी क्लास सुबह 6 से 8 बजे तक और शाम को 6 से 8 बजे तक लगेगी। इसमें विभिन्न क्रियाओं के माध्यम से खुद के शरीर में खुद कैसे शक्ति पैदा करें, के बारे में जान सकेंगे। यह शिविर परमआलय जी के मार्गदर्शन में आयोजित किया जाएगा। फर्स्ट अप्रैल तक रंगमहल गार्डन में चलने वाला यह शिविर एकदम फ्री है। यह जानकारी इंदौर की आर्किटेक्ट सहजो ने मीडिया को दी। शिविर में 3000 लोग एक साथ बैठकर शिविर का लाभ ले पाएंगे।
बीमारी के लिए होंगी क्रियाएं

टीम के अनुसार शिविर में बताए जाने वाले सही आहार, सही व्यायाम और सही ध्यान के सूत्रों एवं प्रयोगों के माध्यम से सिर दर्द, कमर दर्द, ब्लड प्रेशर, थायराइड, डायबिटीज, माइग्रेन, अस्थमा से लाभ होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो