scriptबहू ने ननद की अश्लील फोटो की वायरल,पिता व भाई ने Photo देख उठाया ये कदम कि सहम जाएंगे आप | nude photo viral of girl in social media | Patrika News

बहू ने ननद की अश्लील फोटो की वायरल,पिता व भाई ने Photo देख उठाया ये कदम कि सहम जाएंगे आप

locationग्वालियरPublished: Jul 10, 2017 12:24:00 am

Submitted by:

monu sahu

शहर के कोतवाली अंतर्गत नाई की बगिया में  सुबह एक महिला  बदहवास स्थिति में मिली।महिला को ऐसी हालत में देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस उसे कोतवाली ले गई।

social media viral in girl photo

nude photo viral of girl in social media

ग्वालियर/शिवपुरी। शहर के कोतवाली अंतर्गत नाई की बगिया में सुबह एक महिला बदहवास स्थिति में मिली।महिला को ऐसी हालत में देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस उसे कोतवाली ले गई। यहां महिला ने बताया कि उसकी लहार के एक गांव में मायका है और पुरानी शिवपुरी में ससुराल। वह बीती रात एक मामले में पुलिस को सबूत देने आई थी,तभी रात में उसको पति ससुर, जेठ व दो अन्य लोगों ने पकड़ लिया और मारपीट की। महिला ने बताया कि बाद में पांच ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया। पुलिस ने महिला से आवेदन लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।महिला के खिलाफ उसकी ननद ने अश्लील फोटो वायरल करने का मामला दर्ज कराया था जिसके जवाब में महिला ने भी ननद के खिलाफ क्रॉस कायमी कराई थी।



हालांकि पुलिस को मामला संदिग्ध लग रहा है। लहार निवासी एक २१ साल की महिला ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कर बताया कि वह बीती रात करीब ११ बजे लहार से शिवपुरी एक मामले में पुलिस को सबूत देने आई थी। तभी खुड़ा के पास उसे उसका पति,ससुर सुलेमान सहित जेठ व दो अन्य युवक मिले जिन्होंने उसके साथ रातभर मारपीट की साथ ही सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में वह जैसे-तैसे उनके चंगुल से छुटकर नाई की बगिया में पहुंची। 



यहां बता दें कि पूर्व में महिला के खिलाफ उसकी ननद ने अश्लील फोटो वायरल करने का मामला दर्ज कराया था जिसके जवाब में महिला ने भी ननद के खिलाफ क्रॉस कायमी कराई थी। इसी मामले में वह सबूत देने शिवपुरी आई थी। इधर पूरे मामले को पुलिस संदिग्ध मानकर जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि महिला का मेडिकल भी कराया गया है जिसमें रेप जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। पुलिस ने महिला के पति सहित अन्य लोगों से भी पूछताछ की है जिसमें ऐसी कोई बात सामने नही आईहै।



“महिला ने मारपीट व दुष्कर्म के आरोप लगाए हंै। महिला का मेडिकल कराया गया है जिसमें ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है। महिला का डीएनए भी कराएगें। दोनों पक्षों के बीच पुराना विवाद चला आ रहा है। मामला कुछ संदिग्ध है जिसकी बारीकी से जांच कर रहे है। जांच के बाद कार्रवाई करेगे।”
संजय मिश्रा, टीआई कोतवाली
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो