scriptOfficers roamed the streets to bring the carts to the hawker zone | ठेलों को हॉकर जोन में पहुंचाने गलियों में घूमे अफसर, भागे फुटपाथी | Patrika News

ठेलों को हॉकर जोन में पहुंचाने गलियों में घूमे अफसर, भागे फुटपाथी

सडक़ पर दोबारा ठेले नहीं लगाएं निगरानी कर रही पुलिस
सडक़ से खदेड़े तो गलियों में घुसे ठेला कारोबारी

ग्वालियर

Updated: December 23, 2021 02:20:23 am

ग्वालियर। शिंदे की छावनी की सडक़ पर हाथ ठेले दोबारा नहीं आए, इसलिए बुधवार को भी पुलिस ने सडक़ की निगरानी की। एसपी अमित सांघी भी अमले के साथ बाजार में पहुंचे। लोगों ने उन्हें बताया कि कुछ ठेले वाले हॉकर जोन में जाने से बचने के लिए गलियों में घुस गए हैं। अब गलियों के सकरे रास्ते पर ठेले लगा रहे है। पुलिस अधिकारियों की टीम गलियों में घुसी तो उन्हें देखकर ठेले वाले भागे। उन्हें रोककर समझाया कि इस तरह भाग कर कारोबार कहां तक करोगे। इससे अच्छा है हॉकर जोन में जाओ। वहां तुम्हारे लिए ही जगह मुहैया कराई गई है। बेखटक कारोबार करो। इस दौरान रांग साइड आ रही गाडिय़ों को भी पुलिस ने रोक कर उनके चालान काटे।
शिंदे की छावनी से मंगलवार को पुलिस और नगरनिगम ने ज्वाइंट ऑपरेशन में हाथ ठेले हटवा कर रामदास घाटी हॉकर जोन पहुंचाए थे। कार्रवाई के दौरान कुछ ठेले वाले बाजार से सटी गलियों में घुस गए थे। अंदेशा था यह कारोबारी इस इंतजार में है कि पुलिस की नजर सडक़ से हटे तो दोबारा पुराने ठिकाने पर ठेले लगाएं। इसलिए सडक़ की निगरानी के लिए पुलिस का प्वाइंट लगाया गया था। एएसपी हितिका वासल ने बताया सडक़ पर दोबारा हाथ ठेले और फुटपाथ कारोबारी ठिकाना नहीं जमाएं इसलिए दिन में दो बार शिंदे की छावनी से रामदास घाटी तक पुलिस पेट््रोलिंग करेगी।
पार्किंग में पहुंचे ४० वाहन
बुधवार को यातायात पुलिस ने दालबाजार और नयाबाजार में फिर कारोबारियों को सडक़ पर गाडि़य़ां पार्क नहीं करने की समझाइश दी। बुधवार को कंपू मल्टीलेवल पार्किंग में कुछ और गाडिय़ों का इजाफा हुआ। पार्किंग के रेकार्ड के मुताबिक ४० वाहन मालिकों ने महीने का किराया जमा कर पर्ची कटवाई हैं।
Do not put carts on the road again, the police monitoring
ठेलों को हॉकर जोन में पहुंचाने गलियों में घूमे अफसर, भागे फुटपाथी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने छोड़ी कांग्रेस, सोनिया गांधी को सौंपा अपना इस्तीफाRepublic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, घर से निकलने से पहले जरूर जान लेंDelhi: सीएम केजरीवाल का ऐलान, अब सरकारी दफ्तरों में नेताओं की जगह लगेंगी अंबेडकर और भगत सिंह की तस्वीरेंशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातUP Election Campaign :मायावती दो फरवरी से करेंगी प्रचार का आगाज, आगरा में होगी पहली जनसभा7th Pay Commission: कर्मचारियों में खुशी की लहर, जल्द खाते में आएंगे पैसे, एलाउंस भी मिलेगापुलिस को देखकर फिल्मी स्टाइल में बेरिकेट तोड़कर भागे तस्कर, जब जवानों ने की चेकिंग तो मिला डेढ़ करोड़ का गांजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.