scriptअधिकारी बोले-दोपहर में घूम रहे हैं, समझाइश को समझो और व्यवस्थाओं में करो सहयोग | Officials reached the vegetable market, warned the vendors | Patrika News

अधिकारी बोले-दोपहर में घूम रहे हैं, समझाइश को समझो और व्यवस्थाओं में करो सहयोग

locationग्वालियरPublished: Jun 07, 2023 12:31:05 am

Submitted by:

Dharmendra Trivedi

-बस स्टैंड और सब्जी मंडी पहुंचे अधिकारियों ने दी विक्रेताओं को चेतावनी

अधिकारी बोले-दोपहर में घूम रहे हैं, समझाइश को समझो और व्यवस्थाओं में करो सहयोग

अधिकारी बोले-दोपहर में घूम रहे हैं, समझाइश को समझो और व्यवस्थाओं में करो सहयोग

श्योपुर। शहर आपका है, अगर आप इसको व्यवस्थित करने में सहयोग नहीं करोगे तो कैसे काम होगा। हम नहीं चाहते कि कड़ा रुख अपनाया जाए लेकिन क्या आप लोग यह चाहते हैं कि पुलिस और प्रशासन सख्ती करे। अगर आप लोग यह नहीं चाहते कि सख्ती हो तो फिर व्यवस्थाओं को बेहतर करने में सहयोग करिये। हम दोपहर की धूप में घूमकर समझा रहे हैं, समझाइश को समझ लो और अब बस स्टैंड एवं सब्जी मंडी में एक भी ठेला सड़क पर नहीं दिखना चाहिए। यह चेतावनी पुलिस और प्रशासन के संयुक्त दल में शामिल अधिकारियों सड़क पर खड़े होने वाले विक्रेताओं को दी है। सभी से कहा गया है कि बुधवार से कोई हाथठेला विक्रेता सड़क घेरकर सब्जी बेचता नजर न आए।

दरअसल, बीते सप्ताह सड़क सुरक्षा समिति की बैठक हुई थी।बैठक में कलेक्टर ने सबसे पहले बस स्टैंड और सब्जी मंडी को व्यवस्थित करने का निर्देश दिया था। इसके अलावा पार्किंग व्यवस्था करने और रोड मार्किंग के निर्देश भी दिए गए थे। इन सभी निर्देशों का पालन कराने की जिम्मेदारी एसडीएम मनोज गढवाल को दी गई थी। एसडीएम ने बस स्टैंड पहुंचकर निर्माण कार्य और सब्जी मंडी में खड़े होने वाले ठेला विक्रेताओं से बातचीत करके समझाइश और चेतावनी दी।

टीम में शामिल तहसीलदार आलोक श्रीवास्तव, यातयात निरीक्षक सुधीर हिन्नोरिया, सीएमओ सतीश मटसेनिया, पटवारी गजानन समाधिया सहित नगर पालिका और पुलिस कर्मी बाजार में घूमे। एक घंटे से ज्यादा समय तक बाजार में रही टीम ने सभी से कहा कि अभी समझाइश दी जा रही है और अब कार्रवाई की जाएगी।

यह हो रहा काम
-सीएमओ सतीश मटसेनिया ने एसडीएम को बतााया कि नवीन बस स्टैण्ड पर टिकिट विंडो शैड एवं यात्री प्रतीक्षालय को रिनोवेट किया जा रहा है। शैड से अनुपयोगी सामान को हटाकर व्यवस्था को बेहतर कराया जाएगा।
-सब्जी विक्रय करने वाले सभी विक्रेताओं को ठिये पर बैठकर ही विक्रय करने के निर्देश दिए गए हैं। हाथठेला पर रखकर विक्रय करने वाले मौहल्लों में जा सकेंगे लेकिन सड़क पर खड़े होकर विक्रय नहीं कर सकेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो