script85 साल के वृद्ध पिता को बेटा व बहू ने बीमार हालत में घर से निकाला | old man out from home by his son | Patrika News

85 साल के वृद्ध पिता को बेटा व बहू ने बीमार हालत में घर से निकाला

locationग्वालियरPublished: Apr 03, 2020 01:58:46 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

old man out from home by his son : भितरवार पहुंचा जहां डायल 100 पुलिस ने नगर में घूम रहे वृद्ध से पूछताछ कर दोबारा उनके घर पहुंचाते हुए बेटा-बहू को हिदायत दी कि दोबारा

old man out from home by his son

old man out from home by his son

भितरवार. एक कलयुगी बेटे ने अपने वृद्ध पिता को बीमार हालत में घर से निकाल दिया। बेटा-बहू द्वारा घर निकाले जाने के बाद मजबूर वृद्ध भटकते हुए भितरवार पहुंचा जहां डायल 100 पुलिस ने नगर में घूम रहे वृद्ध से पूछताछ कर दोबारा उनके घर पहुंचाते हुए बेटा-बहू को हिदायत दी कि दोबारा इन्हें परेशान किया तो दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

जानकारी के अनुसार ग्राम भानगढ़ निवासी किशोरी (85) साल पुत्र कल्लूराम को बुधवार को बेटा कप्तान और बहू मुन्नी ने लड़-झगड़कर घर से बाहर निकाल दिया और कभी घर नहीं लौटने की धमकी दी। बहू-बेटे द्वारा दुत्कारे जाने के बाद वृद्ध भटकता हुआ भितरवार पहुंचा और हनुमान कॉलोनी में इधर-उधर भटकता रहा। गुरुवार को वृद्ध को घूमता हुआ देखकर कॉलोनीवासियों ने डायल 100 पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर डायल 100 निरीक्षक निमेष सिंह, आरक्षक आनंद बंसल और चालक रामनिवास रावत मौके पर पहुंचे और वृद्ध से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पीडि़त वृद्ध ने बताया कि उसके बेटा और बहू खाना नहीं देते हैं और घर से भगाने के लिए परेशान करते हैं। बुधवार को मेरी तबियत खराब होने के बाद भी दोनों ने मिलकर मुझे घर से निकाल दिया।

वृद्ध द्वारा दी गई जानकारी के बाद डायल 100 निरीक्षक ने थाना प्रभारी केडी कुशवाह को जानकारी दी। थाना प्रभारी के निर्देश पर निरीक्षक द्वारा वृद्ध को खाना खिलवाया गया और उसका इलाज कराकर वृद्ध को लेकर ग्राम भानगढ़ पहुंचे और बेटा बहू के सुपुर्द किया। इसके साथ उन्होंने बेटा बहू को हिदायत दी कि अब दोबारा अपने बुजुर्ग को परेशान किया तो दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो