scriptवॉइस ऑफ ग्वालियर बने ओम और वल्लरी चिटनिस | Om and Vallari Chitnis became the voice of Gwalior | Patrika News

वॉइस ऑफ ग्वालियर बने ओम और वल्लरी चिटनिस

locationग्वालियरPublished: Sep 16, 2021 09:51:52 am

Submitted by:

Mahesh Gupta

जेसीआई ग्वालियर के कार्यक्रम में खूब चला सुरों का जादू

वॉइस ऑफ ग्वालियर बने ओम और वल्लरी चिटनिस

वॉइस ऑफ ग्वालियर बने ओम और वल्लरी चिटनिस

ग्वालियर.

ग्वालियर की धडकऩ बनने प्रतिभागियों ने अपनी सुरीली आवाज का जादू खूब चलाया। सेमीफाइनल और फाइनल राउंड में हर एक ने अपना बेस्ट से बेस्ट देकर ऑडियंस की तालियां अपने नाम कीं। सैकड़ों लोगों की भीड़ में सुरों की खूब महफिल जमी और उस समय सभी के दिलों की धडकऩ थम गई, जब वॉइस ऑफ ग्वालियर जूनियर ग्रुप में ओम सिंह और सीनियर ग्रुप में वल्लरी चिटनिस बने। मौका था जेसीआई ग्वालियर की ओर से चैंबर ऑफ कॉमर्स में आयोजित ‘वॉइस ऑफ ग्वालियर’ कार्यक्रम का। कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्था के अध्यक्ष रितेश अग्रवाल ने की। यह कार्यक्रम जेसी वीक के अंतर्गत किया गया था।
विजेताओं को मिले 35 हजार के पुरस्कार
कार्यक्रम के सेमीफाइनल राउंड में 30 प्रतिभागियों ने भाग लिया। ये सभी 10 सितंबर को आयोजित ऑडिशन से चुनकर आए थे। सेमीफाइनल से 11 प्रतिभागी फाइनल में पहुंचे। जूनियर ग्रुप 15 वर्ष से कम तथा सीनियर ग्रुप 15 वर्ष से अधिक उम्र के प्रतिभागियों के बनाए गए थे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जेसीआई ग्वालियर के पूर्व अध्यक्ष नितिन मांगलिक उपस्थित रहे। उन्होंने दोनों ग्रुप के विजेताओं को ट्रॉफी और 35 हजार का नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया।
फाइनल में प्रतिभागियों को दो मौके
फाइनल राउंड में प्रतिभागियों को दो बार गाने का अवसर दिया गया, जिसमें पहला गाना उन्होंने सेमी क्लासिकल एवं दूसरा गाना वर्ष 2000 के बाद का सुनाया। कार्यक्रम में जज के रूप में सतेन्द्र श्रीवास्तव, अभिजीत सुखदाणे, स्मिता एवं दीपांकर मिश्रा उपस्तिथ रहे। इस अवसर पर जेसीवीक संयोजक कपिल अग्रवाल, सचिव आनंद शर्मा, जेसीरेटविंग चेयरपर्शन जेसीरेट राधिका विजयवर्गीय, सचिव देवांशी अग्रवाल, जेसीवीक समन्वयक सलिल गुप्ता आदि उपस्थित रहे।
ये रहे विनर
जूनियर ग्रुप में फस्र्ट रनरअप प्रसन्न कौशिक, सेकंड सौम्या शर्मा रहीं। सांत्वना पुरस्कार महक शर्मा एवं भव्या बरुआ के नाम रहा। वहीं सीनियर ग्रुप में फस्र्ट रनरअप गौरव शंखवार, सेकंड रिया चौहान रहीं। सांत्वना पूजा जैन व सिमरन खान के नाम रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो