scriptOmicron symptoms news coronavirus symptoms | coronavirus symptoms: पेट दर्द भी हो सकता है कोरोना का लक्षण, हर दिन बढ़ रहे पॉजीटिव केस | Patrika News

coronavirus symptoms: पेट दर्द भी हो सकता है कोरोना का लक्षण, हर दिन बढ़ रहे पॉजीटिव केस

- दोनों संक्रमितों को लग चुके वैक्सीन के दोनों डोज, ग्वालियर में आर्मी अफसर समेत दो संक्रमित मिले, एक्टिव केस 4

ग्वालियर

Updated: December 04, 2021 10:44:05 am

ग्वालियर। कोरोना के दो नए मरीज मिलने के साथ ही ग्वालियर जिले में अब एक्टिव केस बढ़कर चार हो गए हैं। शुक्रवार को सैन्य अधिकारी और युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन दोनों को वैक्सीन के दोनों डोज लग चुके हैं।

omicron.png

शुक्रवार को जो दो संक्रमित मिले हैं उनमें उपमन्यु विहार में रहने वाले सैन्य अधिकारी को पेट में दर्द की शिकायत हुर्ई थी। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार सैन्य अधिकारी को कोविड का कोई लक्षण नहीं था। वे पेट दर्द का सामान्य उपचार लेने अस्पताल गए थे। सेना अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी कोविड जांच की गई। इसमें वह पॉजिटिव आए।

विशाखापट्टनम से छुट्टी पर आया युवक पॉजिटिव

थाटीपुर चौराहा निवासी युवक विशाखापट्टनम में प्राइवेट नौकरी करता है। करीब 15 दिन पहले छुट्टी पर आया था। वापस जाने से पहले उसने कोरोना टेस्ट कराया। इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। युवक को कोविड के कोई लक्षण नहीं थे। युवक को क्वारंटाइन किया गया है।

जीनोम सिक्वेंसिंग को भेजे जाएंगे 4 सैंपल

ग्वालियर में दो दिन में कोविड के चार संक्रमित मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग अब इनके सैंपल जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेजेगा। इससे मालूम हो सकेगा कि किस वैरिएंट ने इनको संक्रमित किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.