एक मंच पर मप्र और राजस्थान के 115 क्लब ने ली शपथ, वल्र्ड ऑफ रिकॉर्ड में नाम दर्ज

एक मंच पर मप्र और राजस्थान के 115 क्लब ने ली शपथ, वल्र्ड ऑफ रिकॉर्ड में नाम दर्ज

Avdhesh Shrivastava | Publish: Jul, 23 2019 08:24:54 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

लायंस क्लब इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 3233 ई-1 के गवर्नर अशोक ठाकुर ने 115 क्लब को इकठ्ठा कर आगरा में शपथ ग्रहण समारोह (मनोरथ) का आयोजन किया गया। इसमें मध्यप्रदेश और राजस्थान के क्लब शामिल हुए। समारोह में शहर से 16 क्लब की भागीदारी रही।

ग्वालियर . लायंस क्लब इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 3233 ई-1 के गवर्नर अशोक ठाकुर ने 115 क्लब को इकठ्ठा कर आगरा में शपथ ग्रहण समारोह (मनोरथ) का आयोजन किया गया। इसमें मध्यप्रदेश और राजस्थान के क्लब शामिल हुए। समारोह में शहर से 16 क्लब की भागीदारी रही। सभी को एक मंच में पर लाने के लिए बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराया। इसका प्रोविजनल सर्टिफिकेट डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अशोक ठाकुर को दिया गया। प्रांतीय कैबिनेट में विशेष रूप से उप प्रांतपाल द्वितीय सुनील गोयल थे, जो इस प्रोग्राम के कन्वीनर भी थे। शपथ विधि अधिकारी इंटरनेशनल डायरेक्टर नवल मालू उपस्थित रहे। रीजन चेयरमैन संदीप जैन सहित शहर के कई गणमान्य लोगों ने शिरकत की।

डिस्ट्रिक्ट गवर्नर ने बताई कार्य योजना : प्रांतीय कैबिनेट में प्रांतपाल अशोक ठाकुर ने वर्ष 2019-20 की कार्य योजना पर प्रकाश डाला और कहा कि क्लब अधिक से अधिक सेवाकार्य करें और अपने स्लोगन ‘बी द बेस्ट’ पर उन्होंने प्रकाश डाला। मंच पर पूर्व प्रांतपाल विनोद गोयल और विष्णु गोयल उपस्थित थे। डिस्ट्रिक्ट पीआरओ अनुपम तिवारी ने बताया कि यह आयोजन 2 दिन का आगरा में आयोजित हुआ। इस दौरान शपथ ग्रहण समारोह के साथ ही अवार्ड सेरेमनी, प्रांतीय कैबिनेट मीटिंग, अध्यक्ष, सचिव और कोषाध्यक्ष कर ट्रेनिंग प्रोग्राम और प्रांतीय कैबिनेट का इंस्टालेशन हुआ। अध्यक्ष, सचिव, कोषध्यक्ष की अलग-अलग ट्रेनिंग हुई, जिसके ट्रेनर द्वारका जालान रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned