scriptछात्राओं को एक्सपर्ट दे रहे ऑनलाइन क्लास | Online classes giving expert to female students | Patrika News

छात्राओं को एक्सपर्ट दे रहे ऑनलाइन क्लास

locationग्वालियरPublished: Apr 07, 2020 12:26:31 am

Submitted by:

Harish kushwah

हैप्पीनेस एंड अवेयरनेस मिशन क्लब की ओर से लॉ छात्राओं के लिए सिविल जज परीक्षा की नि:शुल्क कोचिंग में लॉकडाउन के कारण सोमवार से ऑनलाइन क्लास शुरू की गई। इसमें प्रोफेसर के लेक्चर के वीडियो कोचिंग के वॉट्सऐप ग्रुप पर डाले गए। वीडियो देखने के दौरान छात्राओं ने प्रश्न भी पूछे।

छात्राओं को एक्सपर्ट दे रहे ऑनलाइन क्लास

छात्राओं को एक्सपर्ट दे रहे ऑनलाइन क्लास

ग्वालियर. हैप्पीनेस एंड अवेयरनेस मिशन क्लब की ओर से लॉ छात्राओं के लिए सिविल जज परीक्षा की नि:शुल्क कोचिंग में लॉकडाउन के कारण सोमवार से ऑनलाइन क्लास शुरू की गई। इसमें प्रोफेसर के लेक्चर के वीडियो कोचिंग के वॉट्सऐप ग्रुप पर डाले गए। वीडियो देखने के दौरान छात्राओं ने प्रश्न भी पूछे। इस दिन माधव लॉ कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. नीति पांडेय ने सभी के सवालों के जवाब दिए। हैप्पीनेस एंड अवेयरनेस मिशन क्लब की ओर से लॉ छात्राओं के लिए सिविल जज परीक्षा की नि:शुल्क कोचिंग की शुरुआत पिछले माह संस्था के अध्य्क्ष अंशुमान शर्मा ने की थी। लॉकडाउन के कारण कोचिंग की क्लास स्थगित करनी पड़ी। लेकिन अब छात्रओं का ग्रुप बनाकर ऑनलाइन पढ़ाई चल रही है। अब यह ऑनलाइन क्लास प्रतिदिन चलेगी, जिसमें हर दिन नए एक्सपर्ट से स्टूडेंट्स रूबरू होंगे और अपने सवालों के जवाब पा सकेंगे।
ऑनलाइन काव्य गोष्ठी

ग्वालियर. जलेस इकाई ग्वालियर की मासिक काव्य गोष्ठी सोमवार को ऑनलाइन संपन्न हुई। इसमें शहर के कई कवियों ने काव्य पाठ किया और कोरोना वायरस संक्रमण से बचने की बात कही। शुरुआत हेमंत शुक्ल ने की। उन्होंने पढ़ा दीप जले हैं रोशन हुआ है देश, कोरोना को यह चेतावनी जाओ अपने देश…। राम अवध विश्वकर्मा ने पढ़ा मौत डरकर चली गई आखिर, हौसला देख जिंदगानी का…। रामलाल साहू ने कहा सपना एक सजाकर देख दुनिया को झुठलाकर, देख अपने अरमानों का आज कोई दीप जलाकर…।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो