ओवरटेक कर डंपर रोका, ड्राइवर-क्लीनर को लूटा

ओवरटेक कर डंपर रोका, ड्राइवर-क्लीनर को लूटा

Rizwan Khan | Publish: Jun, 08 2019 06:17:32 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

आधी रात को कार में सवार होकर आए बदमाशों ने ओवरटेक कर डंपर रोका। फिर पिस्टल अड़ाकर ड्राईवर और क्लीनर को बंधकर बनाकर कार में ले गए। मारपीट कर उनकी जेब से रकम लूटकर रास्ते में पटककर भाग गए...

ग्वालियर. आधी रात को कार में सवार होकर आए बदमाशों ने ओवरटेक कर डंपर रोका। फिर पिस्टल अड़ाकर ड्राईवर और क्लीनर को बंधकर बनाकर कार में ले गए। मारपीट कर उनकी जेब से रकम लूटकर रास्ते में पटककर भाग गए। ड्राईवर ने अपने साथियों को बताया। कुछ देर बाद पुलिस भी आ गई। रातभर बदमाशों को तलाश किया लेकिन कुछ पता नहीं चला।
लूट गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात सिरोल थाना क्षेत्र में हुई। मनिया निवासी ड्राईवर मुकेश ने बताया वह बिलौआ से डंपर में गिट्टी भरकर फिरोजाबाद जा रहे थे। उसके साथ क्लीनर वीरू भी था। हुरावली के पास टोल पर वाहनों की भीड़ थी। इसलिए उसे डंपर की गति धीमी कर दी। रात करीब 2.15 पर कार में सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर ट्रक के आगे कार लगा दी। वह कुछ समझ पाते तभी दो लोग बाहर निकले। उनके हाथों में पिस्टल थी। उन्होंने पिस्टल तानकर उन्हें डंपर से नीचे उतार लिया। फिर अपनी कार में पटक दिया। रास्ते में उन्हें पीटा और उनकी जेब से 3 हजार रुपए लूट लिए। फिर धमकाया कि बामोर से पहले ट्रक रोका तो उनकी खैर नहीं। इसके बाद कार से उन्हें नीचे पटककर भाग गए। लूट के बाद मुकेश ने पीछे डंपर लेकर आ रहे साथियों को घटना बताई। इसके बाद एफआरव्ही 21 मौके पर आई। फिर सीएसपी और सिरोल थाना पुलिस भी आ गई। कार सवार बदमाशों को तलाश किया। लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। सिरोल टीआई से पूछा तो उनका कहना था कि खबर मिलने पर प्रधान आरक्षक को भेजा गया था। फिर क्या हुआ इस बारे में कुछ पता नहींं है।

सीसीटीवी कैमरे में कार की तलाश
पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे से कार में बैठे बदमाशो का हुलिया पता कर रही है। पुलिस टोल सहित अन्य कुछ जगहों पर फुटेज चैक कर रही है हालांकि अभी तक बदमाशों के बारे में कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

कार की नंबर प्लेट पर ट्रक का नंबर
मुकेश ने बताया कार बैगनी रंग की थी। उसकी नंबर प्लेट पर एमपी06एचसी 4717 डला हुआ था। जब उसे कार से नीचे पटका तो उसने कार का नंबर याद कर लिया था। पुलिस आई तो उसने नंबर उन्हें बताया। नंबर ट्रेस किया तो पता चला वह कार का नंबर नहीं बल्कि ट्रक का है। जो मुरैना निवासी जगदीश चन्द्र जैन के नाम से है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned