script

दर्दनाक : गृह प्रवेश कार्यक्रम में जा रहे मामा-भानजे को ट्रॉला ने मारी टक्कर, मामा की मौत 3 साल का भानजे की ऐसे बची जान

locationग्वालियरPublished: Apr 08, 2019 06:45:34 pm

रिटायर्ड फौजी के नए घर का गृहप्रवेश का आयोजन होने से हंसी-खुशी का माहौल था। नव दुर्गा होने से रविवार को गृह प्रवेश का कार्यक्रम था। इसलिए अखंड रामायण पाठ कराया…

accident

दर्दनाक : गृह प्रवेश कार्यक्रम में जा रहे मामा-भानजे को ट्रॉला ने मारी टक्कर, मामा की मौत 3 साल का भानजे की ऐसे बची जान

ग्वालियर. रिटायर्ड फौजी के नए घर का गृहप्रवेश का आयोजन होने से हंसी-खुशी का माहौल था। नव दुर्गा होने से रविवार को गृह प्रवेश का कार्यक्रम था। इसलिए अखंड रामायण पाठ कराया जा रहा था। कार्यक्रम के लिए घर में रिश्तेदार भी आए थे। लेकिन एक पल में हंसी-खुशी के माहौल में मातम छा गया। रामायण के लिए नए घर आ रहे फौजी के बेटे की बाइक में रास्ते में ट्रॉला ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से युवक की मौत हो गई जबकि बाइक से उछलकर 10 फीट दूर गिरा भानजा घायल हो गया। घटना को अंजाम देकर ड्राइवर ट्रॉला लेकर भाग गया। हादसा शनिवार रात गोला का मंदिर पर रणधीर कॉलोनी के सामने हुआ।
सरला फार्म के पास रहने वाले रिटायर्ड फौजी सुरेश सिंह तोमर के बेटे अमित सिंह तोमर की ट्रॉला की टक्कर से मौत हुई है। अमित होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर चुका था। नौकरी की तैयारी कर रहा था। सुरेश ने कुंज बिहार कॉलोनी में नया मकान बनवाया है। रविवार को गृहप्रवेश का कार्यक्रम रखा गया था। इसलिए उसी नए घर में अखंड रामायण पाठ कराया जा रहा था। रात को अमित अपने 3 साल के भानजे राजा को बाइक पर बैठाकर नए घर पर आ रहा था। लेकिन रास्ते में ट्रॉला ने टक्कर मार दी। राहगीरों ने देखा तो पुलिस को बुलाया। पुलिस ने एंबुलेस से अस्पताल भेजा लेकिन अमित की जान नहीं बच सकी। गोला का मंदिर थाना पुलिस ने अज्ञात ट्रॉला चालक पर मामला दर्ज किया है।
सीसीटीवी कैमरे में ट्रॉला की तलाश
एक्सीडेंट कर भागे ट्रॉला का अभी तक कुछ पता नहीं चला है। पुलिस ने मौके पर जाकर कुछ लोगों से पूछताछ की लेकिन किसी ने ट्रॉला का नंबर नहीं देखा। पुलिस अब गोला का मंदिर चौराहे पर लगे कैमरे और उस रास्ते पर घर और कुछ दुकानों पर लगे कैमरे मे ट्रॉला की तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो