scriptरंग लगाया, गले मिले और ली सेल्फी | Painted, hugged and selfie | Patrika News

रंग लगाया, गले मिले और ली सेल्फी

locationग्वालियरPublished: Mar 23, 2019 07:02:23 pm

Submitted by:

Avdhesh Shrivastava

विभिन्न संस्थाओं और संगठनों ने भी होटल और रेस्टोरेंट में होली मिलन समारोह किए।

Holi Milan Fest

रंग लगाया, गले मिले और ली सेल्फी

ग्वालियर . शहर में शुक्रवार को उत्साह और उमंग का माहौल था। हर तरफ लाल, हरे, नीले, पीले रंगों से सराबोर लोग नजर आ रहे थे। सुबह से लेकर शाम तक ग्वालियराइट्स ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाया, तो शाम के समय घूमने का भी प्लान बनाया। इस दिन शहर की विभिन्न संस्थाओं और संगठनों ने भी होटल और रेस्टोरेंट में होली मिलन समारोह किए। इस दौरान एक दूसरे को रंग लगाने के साथ ही हाऊजी, वन मिनट गेम, सरप्राइज गेम, कपल्स गेम खेले गए। सिटी गल्र्स हॉस्टल में भी इस दिन स्टूडेंट्स का खूब एंजॉय किया। उन्होंने अपने घर न जा पाने की कमी को साथ मिलकर डिफरेंट एक्टिविटी के माध्यम से दूर किया।
कपल ने बोला-आई लव यू : जेसीआई ग्वालियर सुरभि की ओर से शनिवार को होली मिलन समारोह धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में ढेर सारे गेम खेले गए। रंगों के साथ यह माहौल देर शाम तक जमा। सभी कपल ने एक दूसरे को रंगीले अंदाज में आई लव यू बोला। इस अवसर पर दिव्या गुप्ता, साधना सेजरिया, रेनू गर्ग, राखी सेजरिया, गरिमा मोर विनर रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता सुरभि की अध्यक्ष रानी गुप्ता ने की और आभार सचिव राखी सेजरिया ने व्यक्त किया। कार्यक्रम की संयोजिका रुचि नीखरा, सरिता गुप्ता रहीं। कार्यक्रम में नेशनल सीनेटर रीतिका गुप्ता, राखी गेड़ा, गरिमा मोर, गंगा, शीतल गर्ग, नीतू गुप्ता, निवेदिता गुप्ता, प्रियंका अग्रवाल, नीलम अग्रवाल, दीप्ति सराओगी, अनीता गुप्ता आदि सदस्य मौजूद थे।
गल्र्स ने सेलिब्रेट की होली : आदित्यम हॉस्टल में गल्र्स ने होली सेलिब्रेट की। इस दौरान उन्होंने गेम्स खेले और सेल्फी भी ली। कार्यक्रम का नेतृत्व जानवी रोहिरा ने किया। गल्र्स ने एक दूसरे को गुलाल लगाया और जमकर मस्ती की। इस अवसर पर शैलजा, सविता, साक्षी, शिवी, गरिमा, उमा, गिरेश सहित काफी संख्या में स्टूडेंट्स उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो