scriptपंचायत सचिव निलंबित, दो एडीओ व उपयंत्री की वेतनवृद्धि रोकी | Panchayat Secretary suspended, two ADO and sub engineer stopped hikes | Patrika News

पंचायत सचिव निलंबित, दो एडीओ व उपयंत्री की वेतनवृद्धि रोकी

locationग्वालियरPublished: Dec 09, 2016 11:25:00 pm

Submitted by:

monu sahu

भितरवार जनपद कार्यालय में बैठक, सीईओ ने दिए कार्रवाई के निर्देश

gwalior

gwalior

ग्वालियर लापरवाही बरतने और अनियमिताएं पाए जाने पर भरथरी के सचिव जगदीश बाथम कोजिला पंचायत सीईओ नीरज सिंह ने निलंबित कर दिया है। वहीं दो एडीओ व एक उपयंत्री की दो वेतनवृद्धियां रोकने के आदेश दिए हैं। जनपद पंचायत कार्यालय सभागार में आयोजित बैठक में उन्होंने जनपद के उपयंत्री अनिल श्रीवास्तव, ललित शर्मा की कार्य में लापरवाही दिखाने के कारण, दो -दो वेतनवृद्धि रोकने की कार्रवाई की गई है। मुख्यमंत्री आवास योजना का लक्ष्य पूर्ण नहीं किए जाने पर एडीओ लालाराम शर्मा के खिलाफ भी दो-दो वेतनवृद्धि रोके जाने की कार्रवाई प्रस्तावित की है। एडीओ महेश दुबे के खिलाफ काम में लापरवाही दिखाने के कारण सेवा निवृत्ती का प्रस्ताव भेजे जाने के निर्देश दिए गए। बैठक में जिला परियोजना अधिकारी अनुपम शर्मा, महेन्द्र राजपूत, वेद वृत्त व्यास, एसएस तोमर, नोडल अधिकारी मानसिंह सोलंकी, समन्वयक रॉबिन श्रीवास्तव आदि शामिल थे।
खेड़ा के सचिव ने बताया कि पंचायत के कामों के मूल्यांकन की रिपोर्ट पूर्व सरपंच पर हैऔर वे नहीं दे रहे है इस पर जिला पंचायत सीईओ नीरज सिंह ने पूर्व सरपंच के खिलाफ तत्काल एफआईआर की कार्रवाई किए जाने के लिए निर्देशित किया। इधर, ग्राम पंचायत गड़ाजर की सह सचिव शिवानी पवैया के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उनकी सेवा समाप्ति को नोटिस दिया है, उनके द्वारा कार्यो में रूचि नहीं दिखाई जाना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो