सफलता देख पैरेंट्स ने बदला विचार, अब बनाऊंगी कॅरियर

सफलता देख पैरेंट्स ने बदला विचार, अब बनाऊंगी कॅरियर
सफलता देख पैरेंट्स ने बदला विचार, अब बनाऊंगी कॅरियर

Harish kushwah | Updated: 15 Sep 2019, 08:11:31 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

मुझे बचपन से मॉडलिंग करने का शौक था, लेकिन मेरे पैरेंट्स कभी इसके लिए रजामंद नहीं थे। मैंने जब-जब मॉडलिंग में कॅरियर बनाने की बात कही, उन्होंने हर बार मना कर दिया। लेकिन जब मैं मॉडलिंग में विनर बनकर घर आने लगी, तो उनका भी रुझान कुछ चेंज हुआ। इसके बाद मुझे मॉडलिंग की परमीशन मिल गई।

ग्वालियर. मुझे बचपन से मॉडलिंग करने का शौक था, लेकिन मेरे पैरेंट्स कभी इसके लिए रजामंद नहीं थे। मैंने जब-जब मॉडलिंग में कॅरियर बनाने की बात कही, उन्होंने हर बार मना कर दिया। लेकिन जब मैं मॉडलिंग में विनर बनकर घर आने लगी, तो उनका भी रुझान कुछ चेंज हुआ। इसके बाद मुझे मॉडलिंग की परमीशन मिल गई। मैंने मिस एमपी बनने के लिए खूब मेहनत की, जो मेरी सफलता का कारण बनी। यह कहना था मिस एमपी बनी इंकल भांड का। उन्होंने एमपी राइजिंग स्टे स्टार-2019 में पार्टिसिपेट कर सभी को पीछे छोड़ते हुए खिताब अपने नाम किया। इसी प्रकार मिस्टर एमपी शहर के ही रितिक बने। रितिक आइटीएम यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रहे हैं। वह अच्छे मॉडल के साथ-साथ एंकर भी हैं।

इंट्रो राउंड से दिखने लगी थी जीत

एंकल ने बताया कि पहला राउंड वेस्टर्न, दूसरा ट्रेडिशनल और तीसरा इंट्रोडक्शन राउंड था। मुझे तीसरे राउंड में यह महसूस होने लगा था कि यह खिताब मुझे ही मिलेगा। क्योंकि मेरा इंट्रो सभी पार्टिसिपेंट्स से अच्छा था। वहीं रितिक ने बताया कि मेरे कॉन्फीडेंस ने मुझे सफलता दिलाई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned