scriptयुवक की चाकू मारकर हत्या, वीडियो देख कांप जाएगी आपकी रूह | Parking worker stabbed to death in gwalior | Patrika News

युवक की चाकू मारकर हत्या, वीडियो देख कांप जाएगी आपकी रूह

locationग्वालियरPublished: Nov 18, 2019 09:48:39 pm

Submitted by:

monu sahu

आधी रात को गुंडों ने स्टाफ को घेरकर मारा,आशनाई पर टोका टाकी में विवाद मारे चाकू

Parking worker stabbed to death in gwalior

रेलवे स्टेशन पार्किंगकर्मी की चाकू मारकर हत्या, वीडियो देख कांप जाएगी आपकी रूह

ग्वालियर। रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के बाहर वाहन स्टेंड में घुसकर चार गुंडों ने पार्किंग कर्मचारी के पेट में चाकू घोंपकर उसे मार डाला। सिरेफिरों ने यहां तीन और कर्मचारियों को चाकू घोंपे। हत्या की जड़ आशनाई पर टोका, टाकी रही है। कत्ल कर चारों बदमाश आरपीएफ थाने के सामने से भाग गए। स्टेंड पर लगे सीसीटीवी में चारों गुंडों की सारी हरकतें रिकार्ड हुई हैं। हत्या करने वालों का स्टेंड स्टाफ से ताल्लुक नहीं है।
छह माह पहले हुई थी शादी, पत्नी के सामने ही रोते हुए तोड़ दिया दम

जख्मी कर्मचारी बता रहे हैं कि गुंडे एक बार सामने आ जाएं तो उन्हें देखते ही पहचान लेगें। उधर वाहन स्टेंड के आसपास मौजूद रहे लोगों के मुताबिक हत्या करने वाले आधी रात को एक महिला को लेकर चार पहिया वाहन स्टेंड में घुसे थे। उन्हें स्टाफ ने टोका था। दोनों के बीच कहासुनी हुई। उस वक्त चारों स्टेंड से दूर हट गए दोबारा घुसकर जो सामने आया उसे चाकू मारे। पुलिस ने बताया रेलवे स्टेशन की वाहन पार्किंग में चारों गुंडे चाकू और तंमचा लहराते हुए रात करीब ढाई आए थे।
धरने पर बैठा बसपा विधायक, सरकार से की मांग, बोले मांग पूरी नहीं तब तक जारी रहेगा धरना

उस वक्त मनोज शर्मा, ऋतिक राठौर, रंजीत और भूरा वहां मौजूद थे। मनोज मेनगेट पर बैठकर स्टेंड पर आने वाले वाहनों की पर्ची काट रहा था। जबकि बाकी तीनों साथी पार्किंग में घूम रहे थे। इनकी बदमाशों से कहासुनी हुई। विवाद क्यों हुआ तीनों वजह नहीं बता रहे हैं। उनका कहना है कि हम तो डयूटी कर रहे थे। तब गुंडे आए ऋतिक को पीटा उसके सिर और गाल पर चाकू मारा, रंजीत बचाने आया तो उसकी जांघ पर वार किया।
मेरे पास जीने का कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है बच्चों, मुझे माफ करना

मनोज (40) तो अपनी सीट से उठा तक नहीं था। गुंडे हावी होने के लिए उसके पास पहुंचे। कुर्सी से उसे उठाकर पेट में चाकू घोंप दिया। वह जान बचाने के लिए भागा तो उसका पीछा कर फिर चाकू मार कर भाग गए। चाकू पेट में गहरा घुसने से मनोज की आंत बाहर आ गई। वह सड़क किनारे पड़े ठेले पर गिर पड़ा। उस वक्त स्टेंड के आसपास तमाम ऑटो चालक और स्टेशन पर आने वाले लोग मौजूद थे। सबके सामने गुंडे हथियार लहराते हुए भाग गए।
इस लेडी किलर ने करवाया पति का मर्डर, फिर सामने आई दो पति और दो प्रेमी की कहानी

Parking worker stabbed to death in gwalior
पुलिस को बताया टोकने पर विवाद
उधर रात के वक्त स्टेंड के पास मौजूद कुछ ऑटो चालकों और लोगों ने पुलिस को बताया है कि चारों बदमाश रात करीब ढाई बजे स्टेंड के पास मंडरा रहे थे। उनके साथ एक महिला भी देखी गई थी। सभी लोग स्टेंड की दो पहिया वाहनों में घुसे तो वहां मौजूद स्टेंड कर्मचारियों ने उन्हें टोका तो दोनों गुटों के बीच कहासुनी और हाथपाई हो गई। इसमें गुंडे बौखला गए उस वक्त तो स्टेंड के बाहर निकल गए, फिर दोबारा आकर स्टेंंड कर्मचारियों पर हमला किया।
अचानक आए मारने लगे, बचकर भागे
रंजीत और भूरा के साथ पार्किंग में मौजूद था, चार पांच बदमाश अंदर आए उनके हाथ में तंमचा और चाकू था। जो सामने आया उसमें चाकू मारा। मेरे सिर पर हमला किया। रंजीत को चाकू घोंपा, भूरा की मां अस्पताल में भर्ती हैं वह पैसा मांगने आया था। उस पर भी वार किया। फिर जाकर मनोज शर्मा को चाकू घोंपे कुछ देर के लिए लगा कि बदमाश किसी को जिंदा नहीं छोड़ेंगे। हमला क्यों किया वजह नहीं पता। आश्ंाका है कि किसी पुरानी दुश्मनी का बदला लिया है।
Parking worker stabbed to death in gwalior
बेटे का ध्यान रखना
रामदत्त कुशवाह ने बताया कि वह भी घटना के वक्त स्टेंड के पास मौजूद थे,मनोज बुरी तरह जख्मी हुआ था। मनोज झांसी का रहने वाला था। आठ साल के बेटे के साथ स्टेंड पर ही रहता था। लव मैरिज की वजह से परिवार ने उससे नाता तोड़ लिया था। जख्मी हालत में अस्पताल लाते समय सबसे एक वादा ले रहा था कि उसकी मौत हो जाए तो नादान बेटे का ध्यान रखना।
सीएसपी पड़ाव सर्किल रजच सकलेचा ने बताया कि स्टेंड पर लगे सीसीटीवी फुटेज के अलावा बजरिया में होटलों पर सीसीटीवी की रिकार्डिंग को चेक किया जा रहा है। घटना के पीछे जख्मी स्टाफ ने ठोस वजह नहीं बताई है, लेकिन लोगों से कुछ और बातें भी सामने आई हैं। आरोपियों की जल्द पहचान होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो