सोलो, डुईट और ग्रुप डांस से पार्टिसिपेंट्स ने बांधा समां

सोलो, डुईट और ग्रुप डांस से पार्टिसिपेंट्स ने बांधा समां

Avdhesh Shrivastava | Updated: 14 Jun 2019, 06:55:35 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

ग्वालियर व्यापार मेले में बेटी है तो कल है सामाजिक संस्था की ओर से आयोजित ईवनिग अवार्ड में गुरुवार को एकल नृत्य व ग्रुप डांस का सेमीफ ाइनल राउंड आयोजित किया गया।

ग्वालियर . ग्वालियर व्यापार मेले में बेटी है तो कल है सामाजिक संस्था की ओर से आयोजित ईवनिग अवार्ड में गुरुवार को एकल नृत्य व ग्रुप डांस का सेमीफ ाइनल राउंड आयोजित किया गया। इसमें 38 बेटियों एवं 12 बेटों ने प्रस्तुति देकर समां बांधा। उनकी हर एक प्रस्तुति ने उपस्थित लोगों को अपना दिवाना बनाया। इसके साथ ही 10 ग्रुप डांस की भी प्रस्तुतियां हुईं। कार्यक्रम में निर्णायक के रूप में आशीष चौहान, प्रियंका जादौन, डॉ ज्योति तिवारी उपस्थित रहीं। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रेखा अग्रवाल रही। अध्यक्षता डॉ वन्दना भूपेन्द्र प्रेमी ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में भाव सिह लोधी, मनीष वर्मा, गुरप्रीत कोर, उषा चौहान, मनोज भरताल एवं सम्भव जैन उपस्थित रहे।
देर रात तक ऑडियंस होती रही मंत्रमुग्ध
कार्यक्रम की शुरुआत में 4 साल की हर्षिता ने गली गली में फि रता है... पर डांस कर सभी का मन मोहा। इसके बाद आरोही अग्रवाल ने कानो में ठुमरी छेड़ जाए रे... पर प्रस्तुति देकर माहौल को खुशनुमा बनाया। आस्था वर्मा ने गुड़ की बना दी मिठाई..., 4 साल की अदिति शर्मा ने कैटवॉक वाली तेरी चाल... कंचन ने मैं नशे में मुझमें नशा है... पर डांस कर कार्यक्रम को भव्यता प्रदान की। कार्यक्रम में देर रात तक ऑडियंस मंत्रमुग्ध होती रही।
नशे में मैं या मुझमें नशा...
बढ़ते हुए क्रम में करिश्मा ने सारी रात मुझे तड़पावे..., अन्नी झा ने तेरा लख लख खा जावे..., मोतली ने में नशे में मैं या मुझमे नशा है..., कनिष्का गनगिल ने रघुकुल रीत सदा चल आई... एवं कनिष्क ने बद्री की दुल्हन.... गाने पर मनमोहक प्रस्तुति दी। कार्यक्रम का संचालन रेखा शर्मा ने कियाएवं आभार पायल चौहान ने व्यक्त किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned