scriptपार्टिसिपेंट्स ने की एक और दो ताली की प्रैक्टिस, ढाई घंटे लगी क्लास | Participants practiced one and two claps, took two and a half hours of | Patrika News

पार्टिसिपेंट्स ने की एक और दो ताली की प्रैक्टिस, ढाई घंटे लगी क्लास

locationग्वालियरPublished: Sep 12, 2019 11:24:36 pm

Submitted by:

Harish kushwah

पत्रिका और पान बहार के संयुक्त तत्वावधान में तोरण वाटिका में आयोजित डांडिया महोत्सव में बुधवार को जबरदस्त प्रैक्टिस का दौर चला। महाआयोजन की तैयारी के लिए हर एक प्रतिभागी ने खूब पसीना बहाया।

पार्टिसिपेंट्स ने की एक और दो ताली की प्रैक्टिस, ढाई घंटे लगी क्लास

पार्टिसिपेंट्स ने की एक और दो ताली की प्रैक्टिस, ढाई घंटे लगी क्लास

ग्वालियर. पत्रिका और पान बहार के संयुक्त तत्वावधान में तोरण वाटिका में आयोजित डांडिया महोत्सव में बुधवार को जबरदस्त प्रैक्टिस का दौर चला। महाआयोजन की तैयारी के लिए हर एक प्रतिभागी ने खूब पसीना बहाया। ट्रेनर द्वारा पहले पार्टिसिपेंट्स को पैरों के मूवमेंट बताए गए। इसके बाद गरबा में एक ताली, दो ताली सिखाई गई। तीन घंटे तक लगातार प्रैक्टिस चलती रही
और गर्ल्स, बॉयज व महिलाएं स्टेप सीखती रहीं। प्रैक्टिस में बुधवार को भी अलग-अलग सर्कल बनाए गए। ट्रेनर के रूप में बुगी-बुगी के सेमीफाइनलिस्ट बृजेश शर्मा एंड टीम है। इसमें हर एज ग्रुप के प्रतिभागी भाग ले रहे हैं। प्रैक्टिस की टाइमिंग शाम 5 से 7.30 बजे तक रखी गई है। इस आयोजन के पावर्ड बाय अराध्य डांस एंड जुम्बा फिटनेस है। कार्यक्रम की मार्गदर्शक शीला मोदी हैं।
यहां करें संपर्क

यदि आप इस गरबा-डांडिया महोत्सव का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो इन नंबर 94251-15746 और 87708-15891 पर संपर्क कर सकते हैं।

सीखे बेसिक स्टेप्स

डांडिया और गरबा में फुट मूवमेंट का अहम रोल होता है, जिसकी मुझे कम प्रैक्टिस थी। आज हमने फुट मूवमेंट के बेसिक स्टेप्स सीखे।
अर्चना शर्मा

खिताब पाने की जिद

इस बार मुझे कोई न कोई खिताब अपने नाम करना है। इसलिए मैं एक भी दिन मिस नहीं करूंगी। आज मैंने गरबा में एक ताली, दो ताली सीखी।
गार्गी चौरसिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो