बैलून फुलाए, गाने सुनाए और हार्ट बीट म्यूजिक पर थिरके

बैलून फुलाए, गाने सुनाए और हार्ट बीट म्यूजिक पर थिरके

By: Mahesh Gupta

Published: 03 Mar 2019, 12:51 PM IST

गेम में पार्टिसिपेट कर याद आए बचपन के दिन

ग्वालियर द्य पत्रिका और आइटीएम ग्लोबल स्कूल के संयुक्त तत्वावधान में शनिवार को ‘एन इवनिंग विथ पत्रिका’ कार्यक्रम पत्रकार कॉलोनी में आयोजित किया गया। इस अवसर पर बच्चे, बड़े, महिलाएं एवं बुजुर्ग ने डिफरेंट एक्टिविटी में भाग लेकर इस पल को यादगार बनाया। उन्होंने कई गेम्स में भाग लेकर अपने बचपन के दिन याद किए। इस आयोजन में शामिल हर एक पार्टिसिपेंट्स के चेहरे पर मुस्कान थी, तो आगे बढकऱ प्राइज पाने चाह भी। हार्ट बीट म्यूजिक के बीच उपस्थित लोगों ने डांस किया, तो चेयर रेस में भी भाग लिया। वहीं सिंगिंग के माध्यम से अपना टैलेंट भी दिखाया।
कार्यक्रम की शुरुआत डांस के साथ हुई। इसमें बच्चों के साथ मम्मियों ने भी कदम थिरकाए। इनका साथ बच्चों ने भी खूब दिया। यहां दो घंटे तक एकदम फ्रेंडली माहौल दिखा। एक ही मंच पर बच्चों, मॉम और सीनियर सिटीजन ने जमकर एंजॉय किया। इसके बाद आयोजित चेयर रेस में बच्चों ने खूब बाजी मारी। उनके साथ मॉम में भी अपनी-अपनी कुर्सी पाने की चाह दिखी। पत्रिका के इस आयोजन में गिफ्ट पार्टनर सुवर्णा ज्वैल्स रहा।
स्टॉप गेम से हुए एंटरटेन
कार्यक्रम में आकर्षण का केन्द्र स्टॉप गेम रहा। बच्चे म्यूजिक बजते ही नाच गाना शुरू कर देते और बंद होते ही थम जाते। इस एक्टिविटी ने उपस्थित लोगों को खूब एंटरटेन किया। इसके लिए जितना उत्साह पार्टिसिपेंट्स में था, उससे कहीं अधिक देखने वालों में।


ये रहे विनर
स्टॉप डांस में फस्र्ट आयुष श्रीवास्तव, सेकंड शौर्य शर्मा, थर्ड सरस शर्मा रहे। चेयर रेस में पहला स्थान नम्रता गंधे, दूसरा वर्षा यादव और तीसरा पुरस्कार लता दुबे का रहा। बैलून गेम में फस्र्ट नुपुर गंधे, सेकंड गौरी गुप्ता रहीं। डांस में आशी शर्मा और गौरी गुप्ता विनर रहीं। सिंगिंग कॉम्पीटिशन में पहाल स्थान अपूर्वा शर्मा, दूसरा स्वेता शर्मा और तीसरा स्थान रुद्राक्ष शर्मा का रहा।

Mahesh Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned