scriptचपरासी की पत्नी ने साहब की बीवी को लगाया लाखों का चूना, 20 लाख के जेवर ठगे | Peon's wife cheated Sahab's wife for cheating 20 lakh jewelery | Patrika News

चपरासी की पत्नी ने साहब की बीवी को लगाया लाखों का चूना, 20 लाख के जेवर ठगे

locationग्वालियरPublished: Feb 19, 2021 06:57:05 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

खुद को देवी का अवतार बताकर साहब की बीवी को झांसे में लिया और संतान सुख के सपने दिखाकर ले लिए 20 लाख के जेवर..

gwalior_thagi.png

ग्वालियर. ग्वालियर में ठगी की एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां एक महिला को उसके ही पति के ऑफिस में काम करने वाले चपरासी की पत्नी ने अपनी बातों में फंसाकर लाखों रुपए का चूना लगा दिया। महिला की मजबूरी जानने के बाद चपरासी की पत्नी ने उसे खुद के देवी होने और सारे दुख दूर करने का झांसा दिया और सबकुछ ठीक करने का कहकर एक-एक कर 20 लाख रुपए के जेवरात उससे ले लिए। बाद में जब महिला को अपने साथ हुई ठगी का एहसास हुआ तो उसने पति को बताया और फिर मामला पुलिस तक पहुंचा।

 

‘मैं देवी का अवतार हूं, सब ठीक कर दूंगी’
मामला शहर के दीनदयाल नगर का है जहां रहने वाले प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के एक कर्मचारी की पत्नी डॉली भटनागर इस ठगी का शिकार हुई हैं। पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक कर्मचारी भटनागर के दफ्तर में ही एक चपरासी काम करता है जिसकी पत्नी का नाम मीना केवट है। मीना और डॉली के बीच बातचीत होती रहती थी। डॉली भटनागर की कोई संतान नहीं है और वो अस्वस्थ्य भी रहती हैं। उन्होंने अपनी परेशानियों के बारे में चपरासी की पत्नी मीना केवट को बताया था। डॉली की परेशानी जानने के बाद मीना ने उन्हें झांसा देने का प्लान बनाया और एक दिन उनसे कहा कि वो देवी का अवतार है, कई लोगों की मनोकामना पूरी कर चुकी है। मीना की बातें सुनकर डॉली भी उसके चक्कर में आ गई और संतान सुख के लिए मदद मांगी। मीना ने इसके लिए बड़ी पूजा करने के लिए कहा और जब डॉली ने हामी भर दी तो एक एक कर उससे 20 लाख रुपए के जेवरात ले लिए। मीना को जेवर देने के कुछ दिन बाद डॉली को ठगी का एहसास हुआ और उसने पति को पूरी घटना बताई। जिसके बाद शहर के महाराजपुरा थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है।

देखें वीडियो- चरित्र संदेह के शक में टीचर पति ने खेला खूनी खेल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zeska
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो