scriptसुबह छह बजे अपने दरवाजे पर मंत्री को देख चौंक गए लोग | people at the door at six o'clock in the morning were shocked to see t | Patrika News

सुबह छह बजे अपने दरवाजे पर मंत्री को देख चौंक गए लोग

locationग्वालियरPublished: Feb 04, 2019 01:38:16 am

Submitted by:

Rahul rai

सुबह 6 बजे उन्होंने घरों का दरवाजा खटखटाया तो लोग इतनी सुबह उन्हें अपने दरवाजे पर देखकर हैरत में पड़ गए। उन्होंने पहले लोगों से हालचाल पूछा फिर उनकी समस्याएं जानीं।

minister

सुबह छह बजे अपने दरवाजे पर मंत्री को देख चौंक गए लोग

ग्वालियर। सुबह छह बजे अपने घर के दरवाजे पर खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को देखकर लोग चौंक गए। मंत्री तोमर अलसुबह भोपाल से श्रीधाम एक्सप्रेस से ग्वालियर आने के बाद अपने घर जाने के बजाय सीधे क्षेत्र में लोगों की समस्याएं सुनने पहुंच गए। किसी ने उनसे बिजली का बिल अधिक आने की शिकायत की, तो किसी ने सीवर की समस्या बताई।
मंत्री तोमर रविवार को आपका मंत्री, आपके द्वार कार्यक्रम के तहत वार्ड 9 व वार्ड 7 के रानीपुरा और रामनगर में पहुंचे। सुबह 6 बजे उन्होंने घरों का दरवाजा खटखटाया तो लोग इतनी सुबह उन्हें अपने दरवाजे पर देखकर हैरत में पड़ गए। उन्होंने पहले लोगों से हालचाल पूछा फिर उनकी समस्याएं जानीं। कुछ लोगों का कहना था कि बिजली के बिल में आकलित खपत लगकर आ रही है, जिस पर मंत्री तोमर ने नगर संभाग उत्तर के डीई और संबंधित जोन के प्रभारी को फोन लगाया और उनसे आकलित खपत लगाने की वजह पूछी।
तोमर ने कहा कि बिजली मीटर सही हैं, फिर आकलित खपत किस बात की लगाई जा रही है, ऐसा न कर उपभोक्ताओं को परेशान न किया जाए। रानीपुरा और रामनगर में सीवर की समस्या से त्रस्त लोगों का कहना था कि रास्ते से निकलना मुश्किल हो गया है। इसकी शिकायत नगर निगम में कर चुके हैं, लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं हैं, इस पर तोमर ने नगर निगम के क्षेत्रीय अधिकारी को फोन लगाकर सीवर समस्या का तत्काल निराकरण करने के निर्देश दिए।
खाद्य सुरक्षा दाल वितरण योजना में शामिल होंगे प्रद्युम्न
सोमवार को दोपहर 12 बजे मध्यप्रदेश खाद्य सुरक्षा दाल वितरण योजना का शुभारंभ कार्यक्रम कोटेश्वर मंदिर परिसर विनयनगर में होगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर होंगे। अध्यक्षता महापौर विवेक शेजवलकर करेंगे। विशिष्ट अतिथि विधायक प्रवीण पाठक, मुन्नालाल गोयल व नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष कृष्ण राव दीक्षित होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो