scriptइंसानियत शर्मसार : पास पडी़ थीं 5 लाशें, लोग लूट रहे थे चॉकलेट | people looted chocolate packets after container accident on NH 92 | Patrika News

इंसानियत शर्मसार : पास पडी़ थीं 5 लाशें, लोग लूट रहे थे चॉकलेट

locationग्वालियरPublished: Jan 23, 2020 05:43:24 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

people looted chocolate packets after container accident on NH 92 : जहां अल्टो कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई। उनकी कार को कंटेनर ने कुचल दिया। जिस कारण उसमें बैठे 6 लोगों की जान चली गई।

people looted chocolate packets after container accident on NH 92

people looted chocolate packets after container accident on NH 92,people looted chocolate packets after container accident on NH 92,people looted chocolate packets after container accident on NH 92

ग्वालियर/भिण्ड… वर्तमान समय में इंसानियत कहीं दिखाई नहीं देती। लोगों में संवेदनाएं मानों खत्म सी हो गई हैं। इंसान को इंसान की जान की कीमत ही नहीं समझ आ रही। इंसानियत को शर्मसार करने वाला ऐसा ही दृश्य भिण्ड हाइवे पर नजर आया । जहां अल्टो कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई। उनकी कार को कंटेनर ने कुचल दिया। जिस कारण उसमें बैठे 6 लोगों की जान चली गई। मरने वालों में 5 साल की बच्ची भी शामिल है। यहां लाशें डली हुई थी और लोग कंटेनर में भरे चॉकलेट के डिब्बे लूटने में व्यस्त थे। कैडवरी के माल से भरा ट्रक अल्टो से टकराया था।

नेशनल हाईवे 92 पर बिरखड़ी और गोहद चौराहा के बीच गुरुवार की दोपहर को बड़ा हादसा हुआ। इस हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। जबकि कंटेनर का चालक भी घायल बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे नेशनल हाईवे 92 पर बिरखड़ी और गोहद चौराहा के बीच कार और कंटेनर में भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार छह लोग तीन महिलाए, दो पुुरुष और एक बच्चे में से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक की अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह सभी लोग उत्तरप्रदेश के इटावा से ग्वालियर में आयोजित एक समारोह में शामिल होने जा रहे थे तभी हाइवे पर तेज गति से आ रहे कंटेनर ने उनकी गाड़ी अल्टो को रौंद दिया। जिससे सभी की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

बीच सड़क पर मची चीख पुकार और चंद मिनट में चली गई एक ही परिवार के छह लोगों की जान



कंटेनर में भरी हुई थी चॉकलेट
जिस कंटेनर ने अल्टो को कुचला उसमें कैडवरी कंपनी का माल भरा हुआ था। भिड़ंत के बाद कंटेनर पलट गया और उसमें रखे चॉकलेट के डिब्बे सड़क पर आ गिरे। लोगों ने घायलों को मदद करने की बजाय चॉकलेट के डिब्बे लूटना शुरू कर दिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सामान को अपने कब्जे में लिया और घायलों को अस्पचाल पहुंचाया व मृतकों को पीएम हाउस भिजवाया। जाम लगने की स्थिती बनते देख तुंरत क्रेन बुलवाकर दोनों गाडिय़ों कों किनारे करवाया। हादसे में कंटेनर चालक भी गंभीर घायल हुआ है जिसका इलाज जारी है। हादसे के बाद मौके पर पहुंची भीड़ ने कंटेनर से चॉकलेट के पैकेट लूट लिए। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

people looted chocolate packets after container accident on NH 92

ट्रेंडिंग वीडियो