scriptरामदास घाटी रेलवे क्रॉसिंग पर गड्ढों से परेशान लोग | People upset with pits at Ramdas Valley railway crossing | Patrika News

रामदास घाटी रेलवे क्रॉसिंग पर गड्ढों से परेशान लोग

locationग्वालियरPublished: Oct 21, 2020 09:40:09 pm

शहर में इस समय हर तरफ सड़कों की स्थिति बहुत खराब हो गई है। बारिश के कारण बने गड्ढों से लोग हादसे का शिकार हो रहे हैं। सबसे ज्यादा दिक्कत रात के समय लोगों को होती है…

cms-3

रामदास घाटी रेलवे क्रॉसिंग पर गड्ढों से परेशान लोग

ग्वालियर . शहर में इस समय हर तरफ सड़कों की स्थिति बहुत खराब हो गई है। बारिश के कारण बने गड्ढों से लोग हादसे का शिकार हो रहे हैं। सबसे ज्यादा दिक्कत रात के समय लोगों को होती है। शिंदे की छावनी से बहोड़ापुर जाने वाले लोगों को इस समय भारी मुसीबत से गुजरना पड़ रहा है। रामदास घाटी स्थित रेलवे फाटक के पास से लेकर मानसिक चिकित्सालय तक की सड़क की स्थिति काफी खराब है। यहां बड़े-बड़े गड्ढे होने से इस रोड से निकलने वाले लोगों का बुरा हाल है। इस रोड से गुजरने वाले लोग आए दिन इन गड्ढों के कारण हादसे का शिकार होते हैं। फिर भी जिम्मेदार लोग आंख मूंदकर बैठे रहते हैं। खराब सड़क के कारण आसपास के दुकानदारों को भी दिनभर उड़ रही धूल के कारण परेशान होना पड़ता है। यहां के स्थानीय लोगों और दुकानदारों ने भी इस खराब सड़क के बारे में जनप्रतिनिधियों को बताया फिर भी जिम्मेदार इस ओर ध्यान नहीं देते। ज्यादा कहने पर कहते हैं जब समय आएगा तब काम हो जाएगा।
सबसे ज्यादा दिक्कत रेल पटरी पर उखड़ी सड़क का
इस रोड पर सबसे ज्यादा समस्या यहां से गुजरने वाली रेल पटरी के कारण भी होती है। रेली पटरी के किनारे भी बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं, जिससे आए दिन यहां लोगों के साथ दुघर्टनाएं भी घटित हो रही हैं।

दिनभर चलता है ट्रैफिक
इस रोड पर दिनभर भारी ट्रैफिक रहता है। इस रोड पर खुदी सड़क के कारण यहां दिनभर जाम भी लगा रहता है। क्यों यहां से मुरैना और आगरा की ओर जाने वाले वाहन भी निकलते हैं।

दिनभर उड़ती है धूल
विनयनगर निवासी निखिल शर्मा का कहना है कि इस रोड से ऑफिस जाने के लिए रोज निकलना पड़ता है, लेकिन सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढों के कारण हमेशा जाम लगा रहता है और दिनभर धूल उडऩे के कारण बड़ी परेशानी होती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो