पेट्रोल पंपों की गड़बड़ मशीनें बदलीं

पुरानी मशीनों से कम पेट्रोल देकर वाहन चालकों से धोखाधड़ी की शिकायत के बाद दो पेट्रोल पंप की पुरानी मशीन बदल दी गई हैं। यह कार्रवाई अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत की शिकायत के बाद पेट्रोलियम मंत्रालय ने की है।

ग्वालियर। पुरानी मशीनों से कम पेट्रोल देकर वाहन चालकों से धोखाधड़ी की शिकायत के बाद दो पेट्रोल पंप की पुरानी मशीन बदल दी गई हैं।

यह कार्रवाई अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत की शिकायत के बाद पेट्रोलियम मंत्रालय ने की है। उल्लेखनीय है कि ग्राहक पंचायत लश्कर को शिकायत की गई थी कि जय भारत पेट्रोल पंप द्वारा पुरानी मशीन से कम पेट्रोल देकर ग्राहकों के साथ गड़बड़ की जा रही है। शिकायत पर संज्ञान लेते हुए पेट्रोलियम मंत्रालय ने पुरानी मशीन हटाकर नई मशीन लगाने के आदेश दिए।

इसके साथ हीमुरार रोड स्थित लार्ड्स पेट्रोल पंप पर कई प्रकार की अनियमितिताएं किए जाने की शिकायत गोले का मंदिर इकाई ने की। यहां भी पुरानी मशीन को हटाने के निर्देश दिए गए। इधर ग्राहक पंचायत ने शहर में इंडियन ऑयल कारपोरेशन, भारत पेट्रोलियम, हिंदुस्तान पेट्रोलियम के पेट्रोल पंपों पर की जा रही धोखाधड़ी, मिलावटी पेट्रोल देने, कम पेट्रोल देने की शिकायत प्रधानमंत्री कार्यालय, पेट्रोलियम मंत्री को की है।
Show More
Gaurav Sen Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned