scriptदुश्मन मानने पर शिवसेना ने जताया पाक का आभार, ‘ये हमारे लिए महावीर चक्र’ | Shiv sena verbally attack on pakistan in mouthpiece saamana | Patrika News
राज्य

दुश्मन मानने पर शिवसेना ने जताया पाक का आभार, ‘ये हमारे लिए महावीर चक्र’

शिवसेना ने एक बार फिर पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर पड़ोसी देश
हमें(शिवसेना) को दुश्मन मानता है तो इसके लिए उसका शुक्रिया, ये हमारे लिए
महावीर चक्र से कम नहीं है।

Nov 02, 2015 / 10:08 am

firoz shaifi

शिवसेना ने एक बार फिर पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर पड़ोसी देश हमें(शिवसेना) को दुश्मन मानता है तो इसके लिए उसका शुक्रिया, ये हमारे लिए महावीर चक्र से कम नहीं है।

सामना के संपादकीय में ‘शिवसेेना को महावीर चक्र’ शुक्रिया पाकिस्तानÓ शीर्षक से लिखे लेख में पार्टी ने लिखा कि पाकिस्तान ने उसे दुश्मन मानकर उसके सिर पर सम्मान का एक और ताज रख दिया है।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा कि पाकिस्तान के बारे में शिवसेना कभी भी किसी भी तरह का कोई समझौता नहीं करेगी।

अगर पाक हमें दुश्मन मानता है तो ये हमारे लिए गर्व की बात है। शिवसेना ने लिखा कि पार्टी प्रमुख गर्व से कहते थे कि पाकिस्तानी आतंकवादियों की लिस्ट में होना उनके लिए गौरव की बात है।

गौरतलब है कि शिवसेना के इस लेख को पाकिस्तान की उस मांग का जवाब माना जा रहा है, जिसमें पाकिस्तान ने अंतर्राष्ट्रीय समुदाय से शिवसेना पर आतंकवादी गतिविधियां संचालित करने का आरोप लगाते हुए इस पर संज्ञान लेने की बात की थी।

शिवसेना ने लेख में दूसरे दलों पर निशाना साधते हुए लिखा कि कई लोग पाकिस्तान के हमदर्द बन गए, यहां उनके लिए गलीचे बिछाने लगे लेकिन शिवसेना ने उन गलीचों को उखाड़ फेंककर देश के दुश्मनों को रोकने का काम किया है।
Uddhav Thackeray
 पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली का जिक्र करते हुए शिवसेना ने लिखा कि हमने गुलाम अली के कदम महाराष्ट्र की धरती पर नहीं पडऩे दिए। पाकिस्तानियोंं को रोकने की हिम्मत केवल शिवसेना में है।

Home / State / दुश्मन मानने पर शिवसेना ने जताया पाक का आभार, ‘ये हमारे लिए महावीर चक्र’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो