scriptशादीशुदा प्रेमिका से दोस्ती पर फोटोग्राफर ने प्लान किया ड्राइवर का मर्डर | Photographer plans driver's murder | Patrika News

शादीशुदा प्रेमिका से दोस्ती पर फोटोग्राफर ने प्लान किया ड्राइवर का मर्डर

locationग्वालियरPublished: Jan 22, 2020 12:29:34 am

Submitted by:

Puneet Shriwastav

हत्या में शामिल पकडा गया दोस्त, खुलासे पर मास्टरमाइंड दबोचादो दिन पहले मोहना के बंद पडे स्टोन पार्क में मिला था ड्राइवर का शव

Friend caught in murder, mastermind caught on revelations

शादीशुदा प्रेमिका से दोस्ती पर फोटोग्राफर ने प्लान किया ड्राइवर का मर्डर

पुनीत श्रीवास्तव@ग्वालियर। स्टोन पार्क के अंदर ड्राइवर की पत्थरों से कुचलकर हत्या उसके हमप्यालों ने की थी। कत्ल की वजह शादीशुदा पडोसन से ड्राइवर की आशिकी रही है दोनों का इश्क पड़ोसन के पुराने पे्रमी को खटक रहा था।
उसने ड्राइवर को रास्ते से हटाने के लिए दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या का प्लान बनाया। उसे शराब पार्टी का न्यौता देकर बुलाया। उसे दो खेप में छक कर शराब पिलाई। ड्राइवर को नशा चढ़ गया तब उसे पत्थरों से कुचल दिया। दोनों हमप्यालों को पकड़ा तो हत्यारोपियों ने जुर्म का सिलसिलेवार खुलासा कर दिया।
डांढा मौहल्ला, मोहना में रहने वाले अजीम (२५) पुत्र नशारत उर्फ नुसरो खां को शनिवार रात घर से बुलाकर पवन उर्फ शेरु शाक्य और साजिद उर्फ खन्ना ने मारा था। क्योंकि मौहल्ले में रहने वाली शादीशुदा महिला से अजीम का इश्क पनप रहा था। शेरु पेशे से फोटोग्राफर और साजिब टेलर का काम करता है।
महिला शेरु की भी प्रेमिका थी। इसलिए शेरु को दोनों की दोस्ती खटक रही थी। प्रेमिका से अजीम के मेलजोल को रोकने के लिए शेरु ने जिगरी दोस्त साजिब उर्फ खन्ना के साथ उसे मारने का प्लान बनाया। उन्हें पता था कि अजीम को शराब की लत है। इस बहाने उसे शिकंजे में लिया जा सकता है। इसलिए शनिवार साजिब ने अजीम को फोन कर शराब पार्टी का न्यौता देकर घर से बुलाया।
पहले दौर में याराना, फिर सूनसान में हत्या
शराब पार्टी का न्यौता मिलने पर अजीम दुश्मनों की चाल नहीं भांप सका। साजिब और शेरु के बुलावे पर पहुंच गया। पार्टी का पहला दौर मोहना के बाजार मे ंचला। इसमें अजीम को ज्यादा शराब पिलाई।
नशाखोरी के दौरान दोनों हत्यारोपी अजीम से दोस्ती दिखाते रहे, जब भरोसा हो गया कि अजीम को नशा चढ़ गया है तो फिर शराब खरीदी। दोनों अजीम से बोले यहां पार्टी में मजा नहीं आया है। रात बाकी है स्टोन पार्क में सूनसान रहती है वहां सुकून से पार्टी होगी। अजीम उनके इरादे नहीं भांप सका। शराब के लालच में दोनों के साथ स्टोन पार्क पहुंच गया।
सिर में नुकीला पत्थर मारकर गिराया, फिर पटके पत्थर
हत्यारोपियों ने पुलिस से खुलासा कि स्टोन पार्क में पहुंचकर अजीम नशे की वजह से चलने लायक हालत में नहीं था। शेरु ने उसके सिर में पीछे से नुकीला पत्थर मारा।
अजीम गिर पडा तो वहां पडे खण्डे उठाकर तीन बार उसके ऊपर पटके। जब भरोसा हो गया कि उसकी दम निकल गई है तो शव को वही पड़ा छोडक़र भाग गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो