scriptरजवाड़ा कॉन्सेप्ट पर फोटोशूट, वेलवेट पर मेहरून और यलो कॉम्बीनेशन | Photoshoot on Rajwada Concept, Mehroon and Yellow Combination on Velve | Patrika News

रजवाड़ा कॉन्सेप्ट पर फोटोशूट, वेलवेट पर मेहरून और यलो कॉम्बीनेशन

locationग्वालियरPublished: Mar 21, 2021 01:16:30 pm

Submitted by:

Mahesh Gupta

ग्वालियर में रजवाड़ा कॉन्सेप्ट पर फोटोशूट

रजवाड़ा कॉन्सेप्ट पर फोटोशूट, वेलवेट पर मेहरून और यलो कॉम्बीनेशन

रजवाड़ा कॉन्सेप्ट पर फोटोशूट, वेलवेट पर मेहरून और यलो कॉम्बीनेशन

ग्वालियर.

शहर में गुरुवार को रजवाड़ा कॉन्सेप्ट पर फोटोशूट हुआ। यह शूट पूरे छह घंटे चला। शूट में बाहर से आई फीमेल मॉडल रोली ने ब्राइडल लहंगा और मेल मॉडल उदव मल्होत्रा ने शेरवानी कैरी की। इस कॉन्सेप्ट पर काम कर ड्रेस रेडी करने में डेढ़ महीने का समय लगा। इस यूनिक कॉन्सेप्ट पर काम फैशन डिजाइनर सोनू मलालिया ने किया। मॉडल का मेकअप आर्टिस्ट दीपा यादव ने किया एवं फोटोग्राफी नेहा आहूजा ने किया।

लहंगा में रेशम, कुंदन, जरदोजी और जरी वर्क
फैशन डिजाइनर ने ब्राइडल लहंगे को वेलवेट के साथ नया लुक दिया है। लहंगे में मेहरून के साथ यलो का कॉम्बीनेशन है। लहंगे में 12 इंच की हैवी बॉर्डर दी है। इसमें रेशम, कुंदन, जरदोजी और जरी वर्क है। ब्लाउज वेलवेट का है। इसमें गोल्डन कलर की पाइपिंग के साथ मोती वर्क दिया गया है। यलो कलर की चुनरी पर मेहरून कलर का बॉर्डर में हेरिटेज लुक दिया है। साइड में स्टाल भी वेलवेट फैब्रिक है। ब्राइडल लहंगे का टच देते हुए शेरवानी में राजपुताना लुक है। हैवी शेरवानी पर वेलवेट स्टाल डाला है। शेरवानी में रेशम और जरकिन का वर्क किया गया है, जो गोल्डन कलर में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो