scriptसमाज में भी निभाएं अपनी सहभागिता | Play your part in society also | Patrika News

समाज में भी निभाएं अपनी सहभागिता

locationग्वालियरPublished: Jul 10, 2019 07:21:27 pm

Submitted by:

Avdhesh Shrivastava

जेसीआई ग्वालियर आदर्श की ओर से ट्रेनिंग प्रोग्राम का आयोजन किया गया। इसमें अम्बाला से नेशनल ट्रेनर मीनाक्षी गुप्ता मौजूद रहीं।

Terence Program

समाज में भी निभाएं अपनी सहभागिता

ग्वालियर. जेसीआई ग्वालियर आदर्श की ओर से एक निजी होटली में ट्रेनिंग प्रोग्राम का आयोजन किया गया। इसमें अम्बाला से नेशनल ट्रेनर मीनाक्षी गुप्ता मौजूद रहीं। उन्होंने ‘जी भर जियो’ विषय पर स्पीच दी। उन्होंने बताया कि जो लोग आपके जीवन में मुख्य भूमिका में हैं, उनका सदैव उत्साह बढ़ाते रहो, जो नकारात्मकता से घायल हैं, उन्हें प्रोत्साहित करने का प्रयास करते रहो एवं एक जिम्मेदार नागरिक का दायित्व निभाते हुए समाज मे अपनी सहभागिता निभाओ। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में मंडल अध्यक्ष गुलनाज जावेद एंव अंजली बत्रा उपस्थित रहीं। कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्था की अध्यक्ष विजेता सिंह चौहान ने की।आभार संस्था के सचिव विवेक खंडेलवाल ने व्यक्त किया एंव जेसीआई ग्वालियर आदर्श की ओर से नितिन अग्रवालए अर्जुन शर्मा सभी सदस्य मौजूद रहें।
बोर्ड मेंबर्स ने क्लब के ग्रोथ के लिए दिए सुझाव: लायंस क्लब ग्वालियर दिशा की संयुक्त बोर्ड मीटिंग एक निजी होटल में आयोजित की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता संतोष अग्रवाल ने की। संस्थापक अध्यक्ष जुबेर रहमान और पूर्व अध्यक्ष मनीष बांदिल ने क्लब की ग्रोथ के लिए विभिन्न सुझाव दिए और क्लब के सभी बोर्ड सदस्यों ने उपस्थित होकर अपने-अपने विचार रखे, जिसमें प्रमुख रूप से राज शिवहरे, विमल सिंघल, अभय गर्ग, अंशुल तिवारी, पवन अग्रवाल आदि शामिल थे।
गवर्नमेंट स्कूल को डोनेट किए 15 पंखे : लायंस क्लब ग्वालियर सिटी की ओर से नए सत्र की शुरुआत लायंस के उद्देश्य ‘हम सेवारत है’ के अनुरूप सेवाभावी कार्य से की गई। संस्था के अध्यक्ष दीपक बंसल एवं पूर्व अध्यक्ष साकेत गुप्ता के मार्गदर्शन में रीजन चेयरमैन संदीप जैन के मुख्य आथित्य में 15 पंखे स्कूल को सौपें गए। ये पंखे भदरौली स्थित गवर्नमेंट स्कूल को दिए गए, जिसे क्लब द्वारा गोद लिया गया है। इस अवसर पर संस्था के सचिव सुशील कटारे, मनमीत कोहली, अमित नाथानी, राहुल अग्रवाल, कार्यक्रम संयोजक संजय सूरी, सलिल गुप्ता आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो