scriptयहां से दूसरे राज्य में भेजा जा रहा था भारी संख्या में आभूषण,पुलिस ने खोला गाड़ी का गेट तो रह गई दंग | police arrest five quintals of silver ornaments | Patrika News

यहां से दूसरे राज्य में भेजा जा रहा था भारी संख्या में आभूषण,पुलिस ने खोला गाड़ी का गेट तो रह गई दंग

locationग्वालियरPublished: Sep 13, 2017 08:49:00 am

Submitted by:

monu sahu

डबरा पुलिस ने सूचना मिलने पर बस स्टैंड क्षेत्र से स्कॉर्पिओं गाड़ी को पकड़ा जिसमें काफी मात्रा में चांदी के आभूषण रखे थे।

youth

police arrest five quintals of silver ornaments

ग्वालियर। डबरा पुलिस ने सूचना मिलने पर बस स्टैंड क्षेत्र से स्कॉर्पिओं गाड़ी को पकड़ा जिसमें काफी मात्रा में चांदी के आभूषण रखे थे। शक होने पर पुलिस गाड़ी को थाने ले गई और मामले की जांच की। बाद में संबंधित व्यापारी द्वारा फर्म के बिल, माल की रसीद और जीएसटी बिल सहित सभी दस्तावेज प्रस्तुत किए गए। पुलिस ने सभी बिलों को जब्त कर लिया है और जांच उपरांत बिल सही पाए जाने पर व्यापारी को छोड़ दिया है। यह व्यापारी आगरा से अपनी फर्म बालाजी एंड कंपनी के नाम से अपना माल (चांदी के आभूषण) बारंगल तेलांगना में संंचालित अपनी दूसरी दुकान बालाजी ज्वेलर्स ले जा रहा है।
यह खबर भी पढ़ें : सीएमओ ने पतियों को लेकर कही ऐसी बात,महिलाओं ने बैठक छोड़ किया यह काम

पुलिस ने जब तौल कराई तो ४.७८ क्विंटल चांदी का वजन मिला जिसकी कीमत बिलों के मुताबिक करीब १.२५ करोड़ रुपए है। थाना प्रभारी अमरसिंह सिकरवार ने बताया कि सूचना मिलने पर गाड़ी को पकड़ा जिसमें चांदी के आभूषणों से भरे पन्नी के कई पैकेट में मिले।
यह खबर भी पढ़ें : बहू ने सास को पहले चप्पलों से पीटा फिर दिया ऐसा दर्द जीवन भर नहीं भूल पाएगा पति,खबर पढ़ सहम जाएंगे आप

पूछताछ में व्यापारी ने अपना नाम सुनील अग्रवाल निवासी आगरा बताया । उसने बताया कि वह चांदी का व्यापारी है और आगरा से अपने ही फर्म से अपना माल खरीद कर बारंगल तेलांगना ले जा रहा है जहां भी उसकी अन्य फर्म के नाम से दुकान संचालित है।
यह खबर भी पढ़ें : खिड़की से देख रही थी बेटी,ससुर की नाक तोड़ यह युवक पी रहा था जहर,पढ़ें पूरी खबर

जांच के लिए सेल्स टैक्स के वकीलों से भी जांच कराई। जांच में बिल सही पाए गए है। फिर भी इनकम टैक्स और सेल्सटैक्स विभाग को भी सूचना दी गई है। पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है। इस संबंध में व्यापारी विपुल अग्रवाल का कहना है कि हम एक नंबर का काम करते है आगरा और तेलांगना दोनों जगह फर्म है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो