बॉयफ्रैंड के साथ कार खरीदने पहुंची युवती को पुलिस ने पकड़ा, जानिए पूरा मामला ?

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी के पैसों से कार खरीदने पहुंची युवती को पुलिस ने पकड़ा..

By: Shailendra Sharma

Published: 18 Feb 2021, 05:13 PM IST

ग्वालियर. ग्वालियर पुलिस ने दिल्ली से एक युवती को गिरफ्तार किया है। युवती अपने बॉयफ्रैंड के साथ कार खरीदने के लिए पहुंची थी और वहीं से पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया। युवती की एक साथी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसकी तलाश की जा रही है। गिरफ्तार की गई युवती अपनी सहेली के साथ मिलकर ग्वालियर के एक प्रॉपर्टी डीलर के घर से 25 लाख रुपए की चोरी करके फरार हुई थी। जिसे मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

 

ये है पूरा मामला..
बीते सोमवार यानि 15 फरवरी को दो युवतियां ग्वालियर के पटेल नगर में रहने वाले प्रॉपर्टी कारोबारी अशोक माखीजा के घर पर पहुंची थी। जहां उन्होंने बतौर पेइंग गेस्ट उनसे घर में एक कमरा 600 रुपए पर एक दिन के लिए किराए पर लिया था। दोनों ही युवतियों ने अपने नाम बबीता और गुलप्रीत कौर बताते हुए खुद को जालंधर निवासी बताया था। प्रॉपर्टी कारोबारी घर में अपनी पत्नी के साथ अकेले घर में रहते हैं और वो पहले भी लड़कियों को पेइंग गेस्ट के तौर पर घर में रखते आए हैं लिहाजा उन्होंने दोनों युवतियों को घर में रख लिया। दोनों लड़कियों ने रात में घर पर उन्होंने शराब पी और खाना खाया इसके बाद मंगलवार की सुबह नाश्ता करके घर से चली गईं। युवतियों के जाने का बाद जब मखीजा की पत्नी किरन ने अलमारी में देखा तो उसके लॉकर से 20 लाख रुपए कैश और जेवरात गायब थे।इसके बाद पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई थी।

 

मोबाइल लोकेशन के आधार पर पकड़ा
चोरी की इस वारदात के बाद पुलिस ने दोनों युवतियों में से एक के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया था जिसकी लोकेशन लगातार दिल्ली मिल रही थी। इस आधार पर पुलिस की एक टीम दिल्ली पहुंची और घंटों की मशक्कत के बाद युवती को पकड़ने में सफलता हासिल की। बताया जा रहा है कि युवती चोरी के पैसों से अपने बॉयफ्रैंड के साथ एक कार खरीदने के लिए पहुंची थी और पुलिस ने वहीं से गिरफ्तार किया है। युवती की दूसरी साथी गुलप्रीत फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। पकड़ी गई युवती बबीता के पास से पुलिस ने लाखों रुपए और जेवरात बरामद किए हैं उसने पुलिस को बताया कि आधा माल गुलप्रीत अपने साथ ले गई है।

देखें वीडियो- पीसीसी में नेताओं के सामने भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned