एसपी ने वायरलेस सैट पर दिया मैसेज, हत्या कर लग्जरी गाड़ी लूटकर भाग रहा है बदमाश

थाना प्रभारी रात को ही पुलिस बल के साथ छोंदा टोल टैक्स पर पहुंचे और की नाकाबंदी

ग्वालियर। ओरछा में रात करीब साढ़े 8 बजे झांसी के एक चिकित्सक के ड्रायवर की बदमाशों ने हत्या कर उससे लग्जरी गाड़ी लूट ली। वारदात के बाद पुलिस अधीक्षक मुरैना को पॉइंट मिला। उन्होंने तुंरत ही वायरलेस सैट से पॉइंट दिया जिसमें बताया गया कि एक लग्जरी वाहन जिसका नंबर यूपी 93 ए एक्स 4949 है में कुछ बदमाश थाना ओरछा जिला निवाड़ी में एक व्यक्ति की हत्या कर लूट ले गए हैं। जिसकी मुरैना की तरफ आने की संभावना हैं। उक्त गाड़ी को नाकाबंदी कर पकडऩा हैं।

प्रेमी ने पति को दी धमकी बीच में आया तो मार दूंगा, महिला से करता रहा बलात्कार

उक्त निर्देश के चलते सिविल लाइन थाना प्रभारी विनय यादव रविवार की रात पुलिस बल के साथ छोंदा टोल टैक्स पर पहुंचे और वहां नाकाबंदी की। कुछ समय बाद ग्वालियर की तरफ से एक सफेद कलर की गाड़ी आती दिखी जिसको पकडऩे की कोशिश की तो चालक द्वारा वाहन भगाने की कोशिश करते हुए टोल पर बने डिवायडर पर से गाड़ी भगाने का प्रयास किया। जिसे मौजूदा फोर्स ने घेराबंदी की तो उक्त वाहन में दो लोग दिखे जो पुलिस को देखकर भागने लगे।

प्रदेश में यहां 24 घंटे में बारिश के आसार फिर से बढ़ सकती है ठंड

जिनमें से एक व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ लिया। दूसरा रात के अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गया। पकड़े गए व्यक्ति ने पूछताछ पर अपना नाम मोहित पुत्र रामवीर जाट निवासी चरखी थाना दादरी जिला हरियाणा का होना बताया तथा थाना ओरछा में हत्या व लूट की घटना करना बताया। उससे भागने वाले साथी का नाम पूछा तो उसने उसका नाम जतिन उर्फ भांजा पुत्र जगदीश जाट निवासी झांझर हरियाणा बताया। बाद में पुलिस ने बदमाश को ओरछा पुलिस के हवाले कर दिया है।

मकर संक्रांति कल, जब नाराजगी भुलाकर सूर्य अपने पुत्र शनिदेव से गए थे मिलने

monu sahu Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned