scriptVIDEO: सास ने पुलिस से कहा बहू चलाती है सैक्स रैकेट, पुलिस ने अन्य पुरूष के साथ इस हालत में दबोचा | police caught high profile sexracket in dabra | Patrika News

VIDEO: सास ने पुलिस से कहा बहू चलाती है सैक्स रैकेट, पुलिस ने अन्य पुरूष के साथ इस हालत में दबोचा

locationग्वालियरPublished: Sep 15, 2019 11:46:32 am

Submitted by:

Gaurav Sen

police caught high profile sexracket in dabra: उसकी बहू समेत तीन महिलाओं को पकमामले में कोई मामला दर्ज नही किया था।ड़ा जिसमें दो महिलाएं डबरा की और एक ग्वालियर की बताई गई है। पकड़े गए सभी युवक डबरा के है। आरके प्लाजा में सेक्स रैकेट कब से चल रहा है इस बात की पुलिस जांच कर रही है।

police caught high profile sexracket in dabra

police caught high profile sexracket in dabra

डबरा. बल्ला का डेरा स्थित आरके प्लाजा से शनिवार को देर शाम पुलिस ने तीन महिलाएं और दो युवकों को पकड़ा है। पुलिस ने सास की सूचना पर आरके प्लाजा से उसकी बहू समेत तीन महिलाओं को पकमामले में कोई मामला दर्ज नही किया था।ड़ा जिसमें दो महिलाएं डबरा की और एक ग्वालियर की बताई गई है। पकड़े गए सभी युवक डबरा के है। आरके प्लाजा में सेक्स रैकेट कब से चल रहा है इस बात की पुलिस जांच कर रही है। देर रात तक पुलिस ने इस दरअसल पुलिस का कहना है कि दबिश के दौरान सभी लोग अलग-अलग मिले हैं और इस मामले की वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दे दी गई है। रात तक थाने में लोगों की भीड़ लगी रही।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्वालियर निवासी ममता साहू ने पुलिस को रैकी कर बताया कि आरके प्लाजा में तथाकथित सेक्स रैकेट चल रहा है और उसकी बहू भी लिप्त है। थाने से महज कुछ दूरी पर प्लाजा स्थित है सूचना पर पुलिस महिला आरक्षकों के साथ मौके पर पहुंची जहां पुलिस को तीन महिलाएं और दो युवक मिले।

यह भी पढ़ें

चांदी के कड़े नहीं उतरे को काट दिए महिला के पैर, ग्वालियर में हुई दो नृशंस हत्याएं

पुलिस सभी को पकडकऱ थाने ले आई है। बताया गया है कि जिस सास ने बहू को पकड़वाया है उसने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज करा रखा है और काफी समय से वह डबरा में अपने मायके रह रही है। सास ने मामले की रैकी कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर दबिश दी तो नगर तथाकथित सेक्स रैकेट कारोबार का भी मामला प्रकाश में आया। जैसे ही पुलिस ने तीन महिलाएं और दो युवकों को पकड़ा तब प्लाजा के आसपास काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई। पकड़े गए युवकों में डबरा निवासी धीरज और अमन शामिल हैं। देर रात पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो